36 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, भाजपा में हुए शामिल

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) की सरगर्मी तेज हो चुकी है। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। बॉक्सर विजेंद्र सिंह (Vijendra Singh) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं। उनके भारतीय जनता पार्टी (BJP) मुख्यालय में बीजेपी के नेता विनोद तावड़े ने पार्टी में शामिल कराया है।

यह भी पढ़ें-‘ऑफर’ वाले आरोप पर फंसी आतिशी, BJP ने भेजा मानहानि का नोटिस

इस मौके पर विजेंद्र सिंह (Vijendra Singh) ने कहा कि ‘सभी को राम राम। माननीय पीएम नरेंद्र मोदी अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी (BJP) में शामिल हो रहा हूं। एक तरह से घर वापसी हो रही है। खिलाड़ियों का मान-सम्मान बढ़ा है। अब हम विदेश में भी आसानी से आ जा सकते है। मैं पहले वाला विजेंद्र हूं। जो गलत लगेगा उसे गलत कहूंगा और जो सही लगेगा उसे सही कहूंगा।’

इससे पहले उन्होंने (Vijendra Singh) सोशल मीडिया पर एक लाइन पोस्ट की थी, इसके बाद ही ये संभावना जताई जाने लगीं थी कि विजेंद्र सिंह बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने लिखा था कि जनता जहां चाहे, मैं तैयार हूं।’ बता दें कि 2019 में कांग्रेस (Congress) पार्टी में शामिल हुए विजेंद्र (Vijendra Singh) को अपने पहले चुनाव में ही हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भी वह पार्टी से जुड़े रहे लेकिन दिसंबर 2023 में उन्होंने सोशल मीडिया पर राजनीति से संन्यास की बात कही थी। हालांकि अटकलें लगाई जा रही है कि वह वापसी कर सकते हैं।

साल 2019 में कांग्रेस (Congress) में शामिल होकर उन्होंने साउथ दिल्ली सीट से चुनाव लड़ा, लेकिन रमेश विधूड़ी के खिलाफ हार गए थे। इसके बाद राजनीति में उनकी (Vijendra Singh) सक्रियता कम हो गई और दिसंबर 2023 में उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- राजनीति को राम-राम। इसके बाद कयास लगाए गए कि विजेंद्र राजनीति से दूरी बना चुके हैं।

Tag: #nextindiatimes #BJP #VijendraSingh #CONGRESS

RELATED ARTICLE