17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

प्रो कबड्डी लीग 2023 में बेंगलुरु बुल्स ने पिंक पैंथर्स को चटा दी धूल

Print Friendly, PDF & Email

स्पोर्ट्स डेस्क। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) 2023 में बुधवार को दो बड़े मुकाबले खेले गए। रोमांचक से भरपूर पहले मैच में बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) ने मौजूदा चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स (Pink Panthers) को 32-30 से धूल चटा दी। वहीं, दूसरे मैच में तमिल थलाइवाज ने तेलुगु टाइटंस को 38-36 से रौंद दिया।

यह भी पढ़ें- बारिश में पहला मैच धुलने के बाद दूसरे मैच के लिए ये होगी टीम इंडिया की रणनीति

बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) ने मैच की धमाकेदार शुरुआत की और शुरुआत में ही बढ़त बना ली। लेकिन जल्द ही जयपुर पिंक पैंथर्स (Pink Panthers) ने मैच में जोरदार पलटवार किया और 10-6 की बढ़त ले ली। इसके बाद बेंगलुरु (Bengaluru Bulls) ने रेड और डिफेंस दोनों में दमदार प्रदर्शन किया और पहले हाफ की समाप्ति तक जयपुर पर 15-14 की बढ़त बना ली। दूसरे हाफ में जयपुर ने मैच में वापसी की और बेंगलुरु बुल्स को ऑलआउट कर स्कोर 21-21 से बराबर कर लिया। हालांकि, मैच के आखिरी क्षणों में विकास कंडोला ने बुल्स के लिए रेड की और टीम को महत्वपूर्ण दो अंक दिलाए।

प्रो कबड्डी 2023 टीम लिस्ट: जानिए कौन से खिलाड़ी कहां खेलेंगे सीजन 10 में

आखिरी रेड में जयपुर की नैया पार लगाने की जिम्मेदारी वी अजित के कंधों पर थी, लेकिन वह बेंगलुरू (Bengaluru Bulls) के डिफेंस को नहीं भेद सके। विकास कंडोला ने 8 अंक और भरत ने 9 अंक बनाए। वी अजित ने 9 अंक बनाए, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। बेंगलुरू (Bengaluru Bulls) की छठे मैच में यह दूसरी जीत है, जबकि जयपुर को दूसरी हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं दूसरे मुकाबले में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) ने तेलुगु टाइटंस को 38-36 से हरा दिया। तमिल के लिए नरेंद्र ने रेड में 10 अंक बनाए। वहीं डिफेंस में साहिल गुलिया ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 7 अंक अर्जित किए। इसके अलावा पवन सहरावत और रॉबिन चौधरी ने 7-7 अंक बनाए, लेकिन वे तेलुगु टीम को जीत नहीं दिला सके। तमिल ने तीसरे मैच में यह दूसरी जीत दर्ज की है, जबकि तेलुगु को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है।

Tag: #nextindiatimes #BengaluruBulls #ProKabaddiLeague

RELATED ARTICLE

close button