22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

आज केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका, AAP मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन को बार-बार नजरअंदाज करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी हो सकती है। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री लगातार सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर यह बात साझा करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-ED के सामने आज भी पेश नहीं हुए CM केजरीवाल, अब ED अपनाएगी ये हथकंडा

जानकारी के अनुसार आाप नेता कह रहे हैं कि आज ईडी (ED) की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास पर पहुंच सकती है। पूछताछ के दौरान उन्हें (Arvind Kejriwal) गिरफ्तार भी किया जा सकता है। इस खबर के सामने आते ही (AAP) सीएम आवास को चारों तरफ से दिल्ली पुलिस के जवानों ने घेर रखा है। सीएम आवास को जाने वाले सभी मार्गों को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। 300 मीटर पहले ही बैरिकेडिंग करके दिल्ली पुलिस ने (Delhi Police) सुरक्षा घेरा तैयार किया है।

AAP ने जताई केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका, पार्टी दफ्तर में बुलाई इमरजेंसी बैठक - Aam Aadmi Party expresses apprehension of Kejriwal arrest calls emergency meeting at party office ntc - AajTak

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम आवास का जो स्टाफ है उसे भी अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है। जिस तरीके की तस्वीरें देखने को मिल रही है उससे आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं की आशंका है वह काफी प्रबल नजर आ रही है। बता दें कि केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली आबकारी नीति मामले में ईडी की ओर से जारी तीसरे समन पर भी पेश नहीं हुए और लिखित जवाब भेजकर नोटिस को ‘अवैध’ करार दिया।

केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की ओर से ईडी के समन को नजरअंदाज करने को लेकर भाजपा की ओर से आलोचना भी की गई। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा था, केजरीवाल को लगता है कि उनके खिलाफ कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है तो उन्होंने अदालतों का दरवाजा क्यों नहीं खटखटाया। भाटिया ने कहा कि नेताओं को ‘अपने कुकर्मों और भ्रष्टाचार’ के परिणामों का सामना करना पड़ेगा, चाहे वह केजरीवाल हों या कोई और। गौरव भाटिया ने भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में ये बातें कहीं थी।

Tag: #nextindiatimes #ED #ArvindKejriwal #AAP

RELATED ARTICLE

close button