24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

क्रिकेट मैदान में दिखा गजब नजारा, भरत ने श्रीराम को समर्पित किया अपना शतक

Print Friendly, PDF & Email

दिल्ली। अयोध्या (Ayodhya) में 22 जनवरी को होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जोर शोर से तैयारियां चल रही है। रामलला (Shri Ram) की प्राण प्रतिष्ठा से पूरा देश राममय हो गया है। ऐसे में क्रिकेट का मैदान कहां अछूता रह सकता है। कप्तान केएस भरत (KS Bharat) ने अपना शतक श्रीराम (Shri Ram) को समर्पित किया है।

यह भी पढ़ें-प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचने लगे अतिथि, दुल्हन सी सजी रामनगरी

दरअसल, एक समय इंडिया हार की ओर बढ़ रही थी तभी कप्तान केएस भरत (KS Bharat) ने एक छोर संभालते हुए न केवल शतक जड़ा बल्कि इंग्लैंड लायंस (England Lions) के जबड़े से जीत छीनकर भारतीय टीम (Indian team) को हार से बचा लिया। इसके बाद भरत (KS Bharat) ने अपना शतक श्रीराम को समर्पित किया।

बता दें कि शतक लगाने के बाद भरत (KS Bharat) ने मैदान पर ही तीर-धनुष चलाने का एक्शन लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। भरत (KS Bharat) के शतक पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि छोटे भाई का शतक बड़े भाई श्रीराम (Shri Ram) को समर्पित तो कुछ कह रहे हैं कि हर हिंदू को अपने शतक का सेलिब्रेशन ऐसे ही करना चाहिए।

केएस भरत ने अपना शतक भगवान राम को किया समर्पित, Video हुआ वायरल

इस मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड लायंस (England Lions) ने अपनी पहली पारी 8 विकेट के नुकसान पर 553 रन बनाकर घोषित कर दी। जवाब में इंडिया ए अपनी पहली पारी में 227 रन पर ऑलआउट हो गई थी। फिर इंग्लैंड लायंस (England Lions) ने अपनी दूसरी पारी छह विकेट पर 163 रन पर घोषित कर भारत ए के सामने 490 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा। इस स्कोर का पीछा करते हुए इंडिया ए ने तीसरे दिन 159 रन पर 4 विकेट खो दिए थे। लेकिन साई सुदर्शन ने 97 , मानव सुथार ने 89 और केएस भरत (KS Bharat) ने 116 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेलकर मैच ड्रा करा दिया। चौथी पारी में भारत ने 5 विकेट पर 426 रन बनाए।

Tag: #nextindiatimes #KSBharat #centuary #cricket

RELATED ARTICLE

close button