20 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसा, एक के बाद एक आपस में भिड़ी कई गाड़ियां

Print Friendly, PDF & Email

हापुड़। उत्तर प्रदेश समेत आज एक बार फिर पूरा उत्तर भारत कोहरे (fog) की चपेट में है। इसके चलते आज दिल्ली-लखनऊ हाईवे (Delhi-Lucknow Highway) पर हापुड़ में एक बड़ा हादसा (accident) हो गया। इस हादसे में एक के बाद एक कई करीब आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। आपस में टकराने के चलते ट्रक जैसे वाहन के हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए।

यह भी पढ़ें-भीड़ के बीच धड़ाम से गिर पड़े मुनव्वर फारुकी, उठते ही दिया ऐसा रिएक्शन

हादसे (accident) के बाद एनएच-9 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई और लोग जाम से जूझने लगे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया गया जिससे जाम खुल सके। यह घटना बुधवार सुबह (31 जनवरी) की है। तीन वाहन टकराकर हाईवे (Delhi-Lucknow Highway) पर पलट गए। हादसे (accident) में एक पुलिसकर्मी सहित दो लोगों के घायल होने की सूचना है। हाईवे पर वाहन पलटने से जाम लग गया, इसके चलते भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

आपको बता दें उत्तर भारत के कुछ हिस्सों और दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) क्षेत्र में कोहरा छाया रहा, जिससे दृश्यता में गिरावट आई। कोहरे (fog) के कारण कम दृश्यता के कारण लगभग 50 उड़ानें और दर्जनों ट्रेनें विलंबित हुईं। बाद में दिन में दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) क्षेत्र और पंजाब और हरियाणा में हल्की बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट, एक के एक टकराई गाड़ियां, देखें Video  - vehicle collision up hapur highway damaged vehicles dense fog-mobile

27 दिसंबर, 2023 को भी घने कोहरे (fog) के कारण शून्य दृश्यता के कारण ग्रेटर नोएडा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर कम से कम 12 वाहन टकरा गए, जिससे बड़े पैमाने पर वाहनों का ढेर लग गया। नोएडा-आगरा रूट पर जेवर के पास हुई भिड़ंत (accident) में कई यात्री घायल हो गए। उसी दिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर इसी तरह की दुर्घटना (accident) में एक व्यक्ति की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए थे।

Tag: #nextindiatimes #fog #accident #Highway

RELATED ARTICLE

close button