17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

दिशा सालियान सुसाइड मामले में मुश्किल में आदित्य ठाकरे, संसद में गरमाया मुद्दा

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) की मुश्किलें बढ़ने वाली है। दरअसल, महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने दिशा सालियान (Disha Salian) आत्महत्या मामले में SIT गठित कर रही है। DIG रैंक के अधिकारी इस SIT की जांच की निगरानी करेंगे।

यह भी पढ़ें- बाहुबली BSP नेता अनुपम दुबे को उम्रकैद, चलती ट्रेन में इंस्पेक्टर को भून डाला था

इस मामले में गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पिछले शीतकालीन सत्र के समय SIT जांच के आदेश दिये थे। गृह मंत्री के आदेश पर अब जाकर SIT बनाई जा रही है जो इस मामले की जांच करेगी। आपको बता दें कि दिशा सालियान (Disha Salian) मामले में आदित्य ठाकरे की कथित भूमिका की जांच की मांग कई विधायकों ने सरकार से की थी।

दिशा सालियान (Disha Salian) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला महाराष्ट्र विधानसभा में गूंज चुका है। भाजपा विधायक नितेश राणे और शिंदे गुट के शिवसेना विधायक भरत गोगावले ने सरकार से जांच की मांग की थी। शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने आरोप लगाया था कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के फोन पर एयू नाम से 44 बार फोन आया था। राहुल शेवाले ने दावा किया कि यह नाम किसी और का नहीं बल्कि आदित्य ठाकरे का है।

मुंबई पुलिस के अनुसार, दिशा सालियान (Disha Salian) ने मरने से ठीक पहले किसी से फोन पर लंबी बात की थी। बताया जाता है कि वह अपने एक करीबी दोस्त से करीब 45 मिनट तक बात की थी। उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें दोस्त से शेयर की थी। बता दें कि 28 साल की दिशा सालियान (Disha Salian) की जून 2020 में एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिर जाने पर मौत हो गई थी। दिशा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर थीं। इस हादसे के पांच दिन बाद 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने घर में मृत पाए गए थे। उन्होंने कथित तौर पर सुसाइड किया था।

Tag: #nextindiatimes #AdityaThackeray #DishaSalian #SushantSinghRajput

RELATED ARTICLE

close button