24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

भीड़ के बीच धड़ाम से गिर पड़े मुनव्वर फारुकी, उठते ही दिया ऐसा रिएक्शन

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को लेकर लोगों की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही। ट्रॉफी (trophy) जीतकर आए मुनव्वर (Munawar Faruqui) की एक झलक पाने के लिए भी लोग बेताब हैं। एक वीडियो (video) सामने आया है, जिसमें उन्हें देखते ही क्रेजी जनता ने उन्हें घेर लिया।

यह भी पढ़ें-मुनव्वर फारुकी बने बिग बॉस-17 के विनर, जीत के बाद बोले ये बड़ी बात…

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि असल जिंदगी में भी उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे दिखाई दे रहा है कि वो भीड़ से घिरे हुए हैं। मुनव्वर (Munawar Faruqui) भीड़ में इतनी बुरी तरह फंस गए कि वह गिर भी पड़े। बांद्रा (Bandra) में एक रेस्ट्रॉन्ट में डिनर करने पहुंचे मुनव्वर (Munawar Faruqui) को शायद ही इस बात का अंदाज हो कि बाहर भीड़ उनका इंतजार कर रही है।

वह जैसे ही रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकले, भारी संख्या में लोगों ने उन्हें घेर लिया। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि मुनव्वर (Munawar Faruqui) खुद को बचा नहीं पाए और गिर गए। उन्हें सिक्योरिटी गार्ड्स (security guards) ने उठाया और किसी तरह कार तक पहुंचाया। धक्का-मुक्की के बीच फंसे मुनव्वर (Munawar Faruqui) का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 17 salman khan suggests munawar faruqui to whom he should take  for long drive in new car | Bigg Boss 17: नई कार में लॉन्ग ड्राइव पर किसे  ले जाएंगे

बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss-17) के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को ट्रॉफी के अलावा 50 लाख की प्राइज मनी मिली। साथ ही हुंडई क्रेटा भी दी गई। मुनव्वर (Munawar Faruqui) का कॉम्पटीशन अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) से था, जो कि उनके साथ टॉप 2 में शामिल थे। दोनों को मिलने वाले वोट्स में अंतर भी ज्यादा नहीं था।

Tag: #nextindiatimes #MunawarFaruqui #bandra

RELATED ARTICLE

close button