26 C
Lucknow
Saturday, September 21, 2024

T20 World Cup 2024 के लिए ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की घोषणा, इनको लगा झटका

Print Friendly, PDF & Email

स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने बुधवार को 1-29 जून तक संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की। मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को इस मैच की कप्तानी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें-T20 World Cup: भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्क्वॉड में कुल 15 खिलाड़ियों को जगह मिली है। वहीं कुछ खिलाड़ियों को झटका भी लगा है जिसमें अनुभवी बल्‍लेबाज स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith), युवा सनसनी जैक फ्रेजर मैकगर्क, अनुभवी तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ और ऑलराउंडर मैट शॉर्ट स्‍क्‍वाड में जगह बनाने से चूक गए हैं।

चयनकर्ताओं के चेयरमैन जॉर्ज बैली ने कहा कि उन्‍हें विश्‍वास है कि ऑस्‍ट्रेलिया (Australia) का स्‍क्‍वाड संतुलित है और उन्‍हें टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup) के 9वें संस्‍करण में बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद है। आईसीसी ने बैली के हवाले से कहा, ”यह अनुभवी स्‍क्‍वाड है, जिनके पास बड़ा वर्ल्‍ड कप (World Cup) अनुभव है। पैनल का विश्‍वास है कि वेस्‍टइंडीज की पिच के अनोखे नेचर और हमारे विरोधी व पहलुओं को देखते हुए यह शानदार टीम चुनी गई है।”

टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई (Australia) टीम:

मिचेल मार्श (Mitchell Marsh), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जैम्पा।

Tag:#nextindiatimes #Australia #t20worldcup

RELATED ARTICLE

close button