28 C
Lucknow
Saturday, September 21, 2024

गिरफ्तारी वारंट जारी होने पर भड़के लालू यादव, बोले- ‘मूली थोड़े हूं जो…’

Print Friendly, PDF & Email

पटना। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) से पहले राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एमपी एमएलए कोर्ट (MP/MLA Court) ने आर्म्स एक्ट के एक मामले में उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट (arrest warrant) जारी किया है। जिस पर अब सियासी घमासान मचा हुआ है और आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर भी शुरू हो चुका है।

यह भी पढ़ें-चुनाव मैदान में उतरीं लालू की बेटी रोहिणी आचार्य, बोलीं बड़ी बात

बता दें कि वर्ष 1995 और 1997 में फर्जी फॉर्म नंबर 16 (जो आर्म्स डीलर के लिए जारी होते हैं) को तैयार कर हथियारों की सप्लाई के मामले में पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) पर फर्जीवाड़ा का आरोप लगा था। इसी मामले में लालू यादव (Lalu Yadav) के विरुद्ध स्थायी गिरफ्तारी वारंट (arrest warrant) जारी किया है। वारंट (arrest warrant) जारी होने के बाद लालू यादव (Lalu Yadav) आक्रामक हो गए हैं और उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह मूली नहीं हैं जो कोई उनको उखाड़ फेंकेगा।

लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की यह प्रतिक्रिया माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (X) पर सामने आई है। उन्होंने अपने पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, ”मूली थोड़े हैं कि उखाड़ के फेंक दोगे। लालू प्रासाद यादव नाम है। इस बुढ़ापे में भी तुम्हारा काल बनकर चट्टान की भांति खड़ा हूं, अपने उसूलों पर अड़ा हूं।”

उधर इस मामले पर भाजपा (BJP) ने आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि राजद (RJD) ने वातावरण दूषित कर दिया था। पीएम मोदी जी के बिहार आने से वातावरण साफ हो गया है। अब एकतरफा लड़ाई है। 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) में बिहार में भाजपा चालीस के चालीस सीट पर जीतने जा रही है। जनता ने महागठबंधन की सारी करतूत को देख रही है।

Tag: #nextindiatimes #BJP #RJD #LaluYadav

RELATED ARTICLE

close button