24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर योगी सरकार सख्त, कुर्क होगी जमीन

Print Friendly, PDF & Email

प्रयागराज। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की हत्या के बाद भी उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) पर लगे ग्रहण हटने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब ताजा जानकारी के अनुसार उमेश पाल (Umesh Pal murder case) और उसके दो सरकारी सुरक्षाकर्मियों की हत्या में वांछित चल रही शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की जमीन व गृहस्थी अब एक साथ कुर्क की जाएगी।

यह भी पढ़ें-JDU सांसद के शर्मनाक बयान पर मुख्य पुजारी ने सुना दी खरी-खोटी

शाहगंज में माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता (Shaista Parveen) के नाम पर भूखंड है, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है। जिसे कुर्क करने के लिए पुलिस (police) की ओर से जोर शोर से तैयारी चल रही है। इसके अलावा चकिया स्थित जिस किराये वाले मकान को ढहाया गया था, वहां से निकाले गए सामान को भी कुर्क किया जाएगा।

माफिया अतीक अहमद के बाद पत्नी शाइस्ता ने भी की CM योगी की तारीफ, कहा- वे बहादुर और ईमानदार सीएम हैं - Mafia Atiq Ahmed wife Shaista praised CM Yogi saying he

आपको बता दें तिहरे हत्याकांड में वांछित शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। वह करीब 10 माह से लगातार फरार है। गिरफ्तारी न होने के कारण पुलिस उसकी संपत्ति अदालत के आदेश पर कुर्क करने की तैयारी में है। कहा गया है माफिया अतीक (Atiq Ahmed) ने कई साल पहले शाहगंज में अपनी बीवी के नाम पर कीमती भूखंड लिया था। आपरेशन जिराफ (Operation Giraffe) के तहत पुलिस टीम ने उस प्रापर्टी के बारे में पता लगाया था। गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में वांछित शूटर साबिर, अरमान बिहारी, बमबाज गुड्डू मुस्लिम और जैनब फातिमा सहित कई की प्रापर्टी को कुर्क कर चुकी है।

Tag: #nextindiatimes #ShaistaParveen #AtiqAhmed #property

RELATED ARTICLE

close button