24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

विष्णुदेव साय ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, BJP के बड़े लीडर रहे मौजूद

Print Friendly, PDF & Email

छत्तीसगढ़। रायपुर में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के विष्णुदेव साय (Vishnudev Sai) ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस दौरान पीएम मोदी समेत कई बीजेपी (BJP) नेता भी मौजूद रहे। बता दें कि रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में शपथग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है।

यह भी पढ़ें-जल्द शुरू होंगी उड़ानें, अयोध्या एयरपोर्ट का PM मोदी इस तारीख को करेंगे उद्घाटन

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में शपथग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके अलावा अरुण साव और विजय शर्मा ने मंत्री के रुप में शपथ ली। विष्णु देव साय (VishnuDev Sai) छत्तीसगढ़ के चौथे मुख्यमंत्री बने हैं। बता दें कि शपथग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah), नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) और कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए।

LIVE: विष्णुदेव साय होंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री, भाजपा विधायक दल की  बैठक में फैसला Madhya Pradesh Rajasthan Chhattisgarh CM Name Announcement  BJP Vasundhara Raje Shivraj Singh ...

विष्णु देव साय (VishnuDev Sai) के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सभी नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं। बीजेपी (BJP) का निर्णय पीएम मोदी की गारंटी के अनुरूप है। आज शपथ लेने वाली नई टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करेगी।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि हमने जो घोषणा पत्र जारी किया है। उसमें मोदी की गारंटी जुड़ जाने से जनता ने शत-प्रतिशत मतदान में हिस्सा लिया और एक अच्छा परिणाम आया। मैं मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (VishnuDev Sai) को बधाई देता हूं। छत्तीसगढ़ के होने वाले मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की पत्नी कौशल्या देवी ने कहा कि हम बहुत उत्साहित हैं। इस भावना को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। हम आपके प्यार और आशीर्वाद के कारण यहां हैं।

Tag: #nextindiatimes #VishnuDevSai #CM #Chhattisgarh

RELATED ARTICLE

close button