23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

सुखदेव सिंह की हत्या पर करणी सेना ने दी ये चेतावनी, वसुंधरा राजे ने जताया शोक

Print Friendly, PDF & Email

राजस्थान। राजस्थान के राजधानी नगर जयपुर में राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का है। इसके बाद उनके संगठन श्री राजपूत करणी सेना ने सरकार काे अगले बिगड़े हालात से निपटने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है। इस हत्याकांड को लेकर कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का नाम आ रहा है।

यह भी पढ़ें- करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

आरोप है कि गोगामेड़ी पिछले करीब 2 साल से सिक्योरिटी की मांग कर रहे थे और इसे लगातार दरकिनार किया जा रहा था। बता दें कि मंगलवार को श्री राजपूत करणी सेना के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को जयपुर में उनके घर में घुसकर गोली मार दी गई। इस बारे में संगठन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजीत सिंह मामडोली ने बताया कि मंगलवार को 3-4 लोग सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर आए और सुरक्षा गार्ड्स से उनसे (गोगामेड़ी से) मिलवाने के कहा।

गार्ड उनको अंदर ले गए तो वहां चाय पीने के बाद अज्ञात लोगों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर गोलियां बरसा दीं। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए और आनन-फानन में घायल राजपूत नेता को महानगर के मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना पर संगठन की तरफ से दुख व्यक्त किया गया है। संगठन के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ के हैंडलर पर लिखा है, ‘बहुत ही दुखत घटना समाज की बुलंद आवाज सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर 2 राउंड फायरिंग की गई, श्याम नगर इलाके में फायरिंग, जयपुर के मेट्रो मास अस्पताल में करवाया भर्ती इस घटना को बर्दास्त नहीं किया जाएगा राजस्थान सरकार अब तैयार रहे’।

Tag: #nextindiatimes #KarniSena #SukhdevSinghGogamedi

RELATED ARTICLE

close button