17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

थलापति विजय ने की राजनीति में एंट्री, रजनीकांत ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। थलापति विजय (Thalapathy Vijay) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं, जिन्होंने एक नहीं कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की ​फिल्मों को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी हर एक फिल्म रिलीज के बाद सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती है।

यह भी पढ़ें-RLD-BJP गठबंधन की अटकलों के बीच डिंपल-अखिलेश ने कही ये बात…

अब इसी बीच थलापति विजय (Thalapathy Vijay) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां आपको बता दें कि थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अभिनय की दुनिया से दूरी बनाकर राजनीति की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इसका खुलासा खुद थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने किया है। थलापति विजय अब एक राजनेता बनकर आम जनता के लिए काम करना चाहते हैं जिसकी वजह से उन्ळोंने अपनी ही राजनीतिक पार्टी (political party) तमिझागा वेत्री के साथ राजनीति की दुनिया में कदम रखने का फैसला कर लिया है।

अभिनेता (Thalapathy Vijay) के इस ऐलान के बाद कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है तो वहीं कई लोग उनको बधाई देते नजर आ रहे हैं। जिसमें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार रजनीकांत का नाम भी शामिल है। रजनीकांत (Rajinikanth) ने इस पर अपनी प्रति​क्रिया दी है। अभिनेता ने विजय को इसके लिए बधाई दी है। आपको बता दें कि बीते 2 फरवरी को थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने खुलासा किया था कि उनकी पार्टी 2026 का चुनाव लड़ने वाली है।

सोशल मीडिया पर रजनीकांत (Rajinikanth) का एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेता एयरपोर्ट के बाहर नजर आ रहे हैं। इस दौरान मीडिया पर्सन ने उनको देखते ही विजय (Thalapathy Vijay) की राजनीतिक यात्रा को लेकर सवाल किया तो उन्होंने दो बार, बधाई हो कहा। अभिनेता के इस पोस्ट पर कई लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। अगर हम बात करें रजनीकांत (Rajinikanth) के काम की तो वो इन दिनों टीजे ग्ननावेल के निर्देशन में बन रही फिल्म वेट्टैयान की शूटिंग कर रहे हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म लाल सलाम को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म इसी 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

Tag: #nextindiatimes #ThalapathyVijay #politics

RELATED ARTICLE

close button