30 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

जारी हुआ SBI PO का फाइनल रिजल्ट, जल्द दिए जाएंगे अलॉटमेंट लेटर

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने आज यानी 19 मार्च 2024 को एसबीआई पीओ अंतिम परिणाम 2023 की घोषणा कर दी है। परिणाम को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। जो उम्मीदवार (candidates) ग्रुप डिस्कसन और इंटरव्यू दौर में उपस्थित हुए थे, वे सभी एसबीआई (SBI) की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर प्रोबेशनरी ऑफिसर अंतिम परिणाम देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें-सुप्रीम कोर्ट ने SBI को चुनावी बॉन्ड पर लगाई फटकार, दिया 72 घंटे का समय

परिणाम घोषित करने के साथ ही SBI ने अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर भी जारी कर दिए हैं। ऐसे में जो उम्मीदवार SBI द्वारा जनवरी 2024 के दौरान आयोजित ग्रुप एक्सरसाइज एवं इंटरव्यू राउंड में सम्मिलित हुए थे, वे अपना रोल नंबर सफल घोषित उम्मीदवारों (candidates) की सूची में देखने के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर विजिट करें। इसके बाद उम्मीदवार करियर सेक्शन में जाएं। इस पेज पर पीओ सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से उम्मीदवार (candidates) चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट (SBI PO 2023 Final Result) देख सकते हैं। इसमें उम्मीदवारों को अपना रोल नंबर सर्च करना होगा।

इसके साथ ही SBI द्वारा जारी अपडेट के अनुसार पीओ परीक्षा के अंतिम नतीजों (SBI PO 2023 Final Result) में जिन उम्मीदवारों (candidates) को सफल घोषित किया गया है, उनके लिए सर्किल अलॉटमेंट लेकर जल्द ही जारी किए जाएंगे। इस लेटर को डाउनलोड करने के लिए लिंक को (SBI) बैंक की वेबसाइट के करियर सेक्शन में ही एक्टिव किया जाएगा।

उम्मीदवार लॉग-इन करके अपना सर्किल अलॉटमेंट लेटर डाउनलोड कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त बैंक द्वारा उम्मीदवारों (candidates) के मार्क्स देखने के लिए भी लिंक को एक्टिव किया जाएगा। बता दें कि SBI ने पीओ के 8 सौ से अधिक पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन 7 सितंबर 2023 को जारी करते हुए आवेदन प्रक्रिया शुरू की थी, जो कि 27 सितंबर तक चली थी। इसके बाद प्रारंभिक परीक्षा 1, 4 और 6 नवंबर को आयोजित की गई थी, जिसके नतीजे 21 नवंबर को जारी किए गए थे।

Tag: #nextindiatimes #SBI #result #candidates

RELATED ARTICLE