17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

बैंक से दिनदहाड़े 90 लाख की लूट, फायरिंग करते बदमाश हुए फरार

Print Friendly, PDF & Email

बिहार। जिले में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। दिनदहाड़े हथियार बंद छह बदमाशों ने साढ़े बारह बजे के करीब एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक (bank) को लूट लिया। बैंक (bank) के साथ-साथ बैंक में पैसे जमा करने पहुंचे ग्राहकों से भी लूट (robbery) की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें-राहुल गांधी पर होगी FIR, कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच हुई थी झड़प

लूट के दौरान बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की जिसमें, बैंक (bank) का कैशियर बाल बाल बच गया। जबकि बैंक (bank) की यह शाखा एसपी और एसडीपीओ आवास से महज कुछ दूरी पर ही स्थित है। इससे पहले भी 27 मई 2022 को एसपी आवास के बगल स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा में दिनदहाड़े लूट (robbery) की घटना हुई थी, जिसमें लाखों नकदी के साथ 60 लाख रुपये के करीब सोने की लूट हुई थी।

एक्सिस बैंक (Axis Bank) में हुई लूट (robbery) उसी तरह की घटना की पुनरावृति मानी जा रही है। बदमाश छह की संख्या में थे और सभी हथियारों से लैस थे। घटना करीबन साढ़े ग्यारह बजे की बताई जाती है। बदमाशों ने लूटपाट के क्रम में दो राउंड फायरिंग भी की। बदमाशों ने बैंक (bank) के कर्मचारी और ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में बंद कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों की ओर से करीब 90 लाख से अधिक की लूट की बात कही जा रही है।

Bank Robbery In Araria,अररिया में बैंक से 90 लाख रुपये की लूट, एक्सिस बैंक  में वारदात - araria bank loot news loot of rs 90 lakh from bank in araria  incident in

सूचना के बाद मौके पर अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह, एसडीपीओ रामपुकार सिंह और नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु भारी पुलिस बलों के साथ बैंक पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। मामले को लेकर बैंक के मैनेजर नीरज कुमार ने बताया कि बैंक (bank) खुलने के बाद 12 बजे के बाद हथियार से लैस बदमाश बैंक में घुस गए और हथियार के नोक पर सभी कर्मचारियों सहित बैंक (bank) में मौजूद ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में बंद कर दिया। इसके बाद बैंक (bank) में रखे रुपये के साथ-साथ बैंक में मौजूद पैसा जमा करने के लिए आए ग्राहकों से भी लूटपाट की। लूटपाट (robbery) के क्रम में बदमाशों ने बैंक के अंदर दो राउंड गोली भी फायरिंग की।

Tag: #nextindiatimes #bank #robbery #bihar

RELATED ARTICLE

close button