24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

रकुल प्रीत-जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, विशेष पूजा से हुआ आगाज

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। बॉलीवुड की फेमस अदाकारा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इस समय में अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ जल्द ही रकुल (Rakul Preet Singh) शादी के सात फेरे लेते हुईं नजर आएंगी। इस बीच रकुल और जैकी (Jackky Bhagnani) की शादी के प्री वेडिंग (wedding) फंक्शन को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें-इस एक्टर की दुल्हनिया बनने जा रही हैं रकुल प्रीत, इस दिन लेंगी सात फेरे

बता दें शादी से कुछ दिन पहले ही रकुल (Rakul Preet Singh) ने एक खास पूजा रखी है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। ऐसे में कहा जा सकता है कि रकुल और जैकी के प्री वेडिंग (wedding) फंक्शन की शुरुआत हुई है। लंबे समय से एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) फिल्म निर्माता और एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ रिलेशनशिप में मौजूद हैं। ऐसे में अब ये कपल अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहा है। इस बीच शनिवार को रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी एक तस्वीर शेयर की है।

इस फोटो के साथ रकुल ने लिखा है- अखंड पाठ, वाहेगुरू। पंजाबी फैमिली से नाता रखने वालीं रकुल (Rakul Preet Singh) ने शादी से कुछ दिन पहले घर पर एक विशेष पूजा रखवाई है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए दी है। ऐसे में रकुल (Rakul Preet Singh) की इस फोटो को देखने के बाद उनकी वेडिंग (wedding) को लेकर फैंस की एक्साइमेंट बढ़ गई है।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगवानी (Jackky Bhagnani) की ग्रैंड वेडिंग 21 फरवरी को होनी है। गोवा में उनकी शादी समारोह आयोजित किया जाएगा। जबकि हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसे प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 19 फरवरी की जा सकती है। बता दें कि पहले रकुल (Rakul Preet Singh) और जैकी मिडिल ईस्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग (wedding) करने की प्लानिंग कर थे, लेकिन बाद में इनका मूड बदल गया और अब ये कपल भारत में ही अपना शादी रचाएगा।

Tag: #nextindiatimes #wedding #RakulPreetSingh

RELATED ARTICLE

close button