30 C
Lucknow
Wednesday, May 22, 2024

रजनीकांत की ‘कुली’ का टीजर रिलीज, दमदार एक्शन देख चौंके फैंस

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार रजनीकांत (Rajinikanth) का एक्शन अवतार देखने के लिए तैयार हो जाइये क्योंकि इस अभिनेता (Rajinikanth) की एक नई फिल्म जल्द ही आने वाली है। इस फिल्म का नाम कुली है। अब इसका टीजर (teaser) रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें-‘बडे़ मियां छोटे मियां’ ने दूसरे दिन लगा दी हाफ सेंचुरी, जानें वर्ल्डवाइड कमाई

रजनीकांत अभिनीत फिल्म कुली का निर्देशन लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने किया है। रिलीज हुए टीजर (teaser) में रजनीकांत (Rajinikanth) का दमदार एक्शन देखने को मिला है। इसके अलावा रजनीकांत (Rajinikanth) का स्वैग अपने फैंस को खूब आकर्षित कर रहा है। सोमवार को ट्विटर पर फिल्म का तीन मिनट से अधिक का टाइटल टीज़र (teaser) भी शेयर किया गया था जिसका पहले टाइटल ‘थलाइवर 171’ था।

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने जेलर फिल्म से फैंस का दिल जीत लिया था और अब वह अपने कुली अवतार से एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। आज मंगलवार को मेकर्स की तरफ यूट्यूब पर कुली का लेटेस्ट टीजर (teaser) रिलीज कर दिया गया है। जारी किये गए टीजर (teaser) की समय सीमा 3 मिनट और 16 सेकेंड रखी गयी है।

रिलीज किए गए टीजर (teaser) में दिख रहा है कि एक फैक्ट्री में तमाम लोग सोने की चेन से लेकर घड़ियों तक का काम करते नजर आ रहे हैं। एक तरह से फैक्ट्री में कालाबजारी चल रही है। तभी वहां काम कर रहे लोगों में से एक के पास फोन आता है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने सुरक्षा में सेंध लगाई है और उन्हें सावधान रहना चाहिए। इस टीजर (teaser) से एक बात तो साफ़ है कि इस फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) सोने की तस्करी करने वालों के खिलाफ हल्ला बोलते दिख सकते हैं।

Tag: #nextindiatimes #teaser #Rajinikanth

RELATED ARTICLE