34 C
Lucknow
Wednesday, May 22, 2024

राजा भैया ने दिया बीजेपी को झटका, बोले- ‘किसी भी दल को नहीं देंगे समर्थन’

Print Friendly, PDF & Email

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुंडा से विधायक और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा नरेश कहे जाने वाले राजा भैया (Raja Bhaiya) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) के बीच बड़ा ऐलान किया है। पिछले कई दिनों से उनके भाजपा (BJP) को समर्थन देने के कयास लग रहे थे जिस पर उन्होंने आज विराम लगा दिया।

यह भी पढ़ें-बिहार में हुई बूथ लूटने की कोशिश, पुलिस ने नाकाम की मंशा

राजा भैया (Raja Bhaiya) ने कहा कि वह भाजपा (BJP) क्या किसी को भी अपना समर्थन नहीं देंगे। यूपी के बाहुबली नेता कहे जाने वाले रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) ने कहा कि उन्होंने ये फैसला अपने समर्थकों की मांग के बाद लिया है। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वे अपने विवेक से वोट करें जिसे चाहे उसे वोट दें। राजा भैया (Raja Bhaiya) के इस ऐलान को कौशांबी में बीजेपी (BJP) के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है।

उत्तर प्रदेश में जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के मुखिया राजा भैया (Raja Bhaiya) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) में किसी भी दल को समर्थन न देने का ऐलान किया है। उन्होंने जनता से अपील की है कि वो अपने विवेक और अपनी पसंद से मतदान करें। इस ऐलान से पहले कौशांबी से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार और मौजूदा सांसद विनोद सोनकर, केंद्रीय मंत्री संजीव बलियान ने बेंती में कुंडा कोठी पहुंचकर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से मुलाकात की थी।

राजा भैया (Raja Bhaiya) ने ये भी बताया कि सपा-बसपा और भाजपा (BJP) सभी राजनीतिक दलों ने उनसे समर्थन मांगा था, जिसके बाद राजा भैया (Raja Bhaiya) के समर्थकों ने उनसे किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देने की अपील की थी और उसके बाद ये ऐलान किया। राजा भैया (Raja Bhaiya) के किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देने के इस फैसले ने सभी पार्टियों में हलचल पैदा कर दी है। प्रतापगढ़ (Pratapgarh) लोकसभा सीट पर छठे चरण यानी 25 मई को वोटिंग होगी।

Tag: #nextindiatimes #RajaBhaiya #BJP #Pratapgarh

RELATED ARTICLE