21 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

रिलीज हुई प्रभास की ‘सालार’, फिल्म देख झूम उठे दर्शक

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘डंकी’ की रिलीज के एक दिन बाद फाइनली रिबेल स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार (Salaar) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। KGF 2 डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘सालार’ (Salaar) का दूसरा ट्रेलर आने के बाद फैंस की उत्सुकता का लेवल दोगुना बढ़ गया था।

यह भी पढ़ें-रिलीज होते ही ‘डंकी’ ने मचाया धमाल, फर्स्ट शो देख फैंस ने फोड़े पटाखे

प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार (Salaar) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के उग्र अवतार, एक्शन सीक्वेंस और प्रशांत नील के डायरेक्शन से प्रभावित होकर, नेटिज़न्स सालार को एक ‘परफेक्ट’ फिल्म बता रहे हैं। जहां प्रभास की पिछली दो फिल्में आदिपुरुष और राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नही कर पाई थीं तो वहीं सालार (Salaar) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फैंस इस फिल्म से “प्रभास कम बैक” कह रहे हैं।

Prabhas' Salaar: Part 1 – Ceasefire to release in over 1979 locations in North America; over 5000 locations in overseas : Bollywood News - Bollywood Hungama

इस फिल्म को ओरिजिनल भाषा तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी क्रिसमस के खास मौके पर रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से प्रभास (Prabhas) की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं। ‘आदिपुरुष’ और ‘राधेश्याम’ जैसी फिल्मों की असफलता के बाद हर किसी को यही लगा कि प्रभास (Prabhas) का करियर लगभग खत्म हो गया। अब सालार (Salaar) ने प्रभास की डूबती नैया को पार लगाया है या नहीं, इस पर दर्शकों ने सोशल मीडिया पर फैसला सुना दिया है।

प्रभास (Prabhas) की सालार (Salaar) की दिवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोल रही है। इसका उदाहरण फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग है और इसी के साथ इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही कईं करोड़ का कलेक्शन कर लिया। फिल्म के एडवांस बुकिंग (advance booking) से हुई कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक सालार के देशभर में 21 लाख 24 हजार 171 टिकट बिके थे। जिनसे इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 46.42 करोड का कलेक्शन कर लिया है।

Tag: #nextindiatimes #Salaar #Prabhas #collection

RELATED ARTICLE

close button