23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

अयोध्या में PM मोदी का रोड शो, लगातार हो रही पुष्पवर्षा; महिलाएं उतार रही आरती

Print Friendly, PDF & Email

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) के इतिहास में आज कई नए अध्याय जुड़ने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अयोध्या पहुंचे तो सीएम योगी और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। अयोध्या (Ayodhya) में पीएम मोदी (PM Modi) का रोड शो (road show) शुरू हो चुका है।

यह भी पढ़ें-दुल्हन की तरह सज गई अयोध्या, PM मोदी देंगे करोड़ों की सौगात

एयरपोर्ट के गेट नंबर तीन से हाईवे पर पीएम मोदी अपने 8 किलोमीटर लम्बे रोड शो के रास्ते पर निकले हैं। Ayodhya हाईवे के किनारे पीएम मोदी का जबरदस्त स्वागत हो रहा है और प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) भी लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। उनके रोड शो के दौरान सड़क के दोनों किनारे लोगों की भारी भीड़ जुटी है। दोनों ओर से फूलों की बारिश हो रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच पीएम मोदी (PM Modi) का रोड शो (road show) आगे बढ़ रहा है।

Image

एयरपोर्ट से पीएम (PM Modi) का काफिला जैसे ही निकला तो सड़कों के दोनों तरफ भीड़ का हुजूम उमड़ पड़ा। पीएम सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। पीएम अपनी कार से बाहर निकल आए हैं। लोग यहां ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे हैं। वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

PM Modi Road Show Photos

मर्यादा पुरुषोत्तम की धरती Ayodhya पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) चौथी बार आये हैं। वह मिथिला से रामनगरी को रेल मार्ग से जोड़ने की संतों की बहुप्रतीक्षित इच्छा पूरा करेंगे, साथ ही हवाई उड़ान का सपना भी धरातल पर उतरेगा। रेलवे स्टेशन के नए भवन का लोकार्पण भी करेंगे।

Tag: #nextindiatimes #roadshow #Ayodhya #PMModi

RELATED ARTICLE

close button