34 C
Lucknow
Wednesday, May 22, 2024

नोएडा का गैंगस्टर रवि काना प्रेमिका के साथ थाईलैंड से गिरफ्तार

Print Friendly, PDF & Email

ग्रेटर नोएडा। नोएडा (Noida) का कुख्यात कबाड़ माफिया रवि नागर उर्फ रवि काना (Ravi Kana) अपनी प्रेमिका के साथ थाईलैंड (Thailand) से गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले स्क्रैप माफिया रवि काना (Ravi Kana) की संपत्ति जब्त की कार्रवाई हुयी थी। फिलहाल गिरफ्तारी की इस खबर पर अभी तक पुलिस की तरफ से मुहर नहीं लगायी गयी है।

यह भी पढ़ें-सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ा एक्शन, लॉरेंस बिश्नोई ‘वांटेड’ घोषित

आपको बता दें कि रवि काना (Ravi Kana) की गिरफ्तारी के लिए बाकायदा ऑपरेशन चलाया गया था। दरअसल मंगलवार को रवि काना (Ravi Kana) की एक मामले में कोर्ट में सुनवाई थी। इसके तुरंत बाद ही सुनवाई के दौरान रवि पक्ष के अधिवक्ता ने जानकारी दी कि रवि (Ravi Kana) व काजल थाईलैंड (Thailand) में गिरफ्तार हो गए है। नोएडा पुलिस (Noida Police) ने फरार दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले ही लुकआउट और रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था।

फिलहाल रवि काना (Ravi Kana) और काजल झा को भारत लाने की औपचारिकताएं पुलिस ने निभानी शुरू कर दी हैं। गैंगस्टर रवि काना (Ravi Kana) पर गैंगरेप का भी आरोप लग चुका है। बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला ने पुलिस को बताया था कि यह कुछ महीने पहले की बात है जब वह नौकरी की तलाश में थी। तभी उसकी मुलाकात रवि काना (Ravi Kana) के सहयोगियों राजकुमार और मेहमी से हुई, जिन्होंने उसे नौकरी के बहाने फुसलाया था।

अभी दो माह पहले ही पुलिस ने रवि (Ravi Kana) की पत्नी मधु नागर को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। स्क्रैप माफिया की आर्थिक रूप से कमर तोड़ने के लिए पुलिस ने रवि काना (Ravi Kana) और उसके चचेरे भाई राजकुमार निवासी दादूपुर की करीब 120 करोड़ रुपये से अधिक की प्रॉपर्टी भी कुर्क कर दी थी।

Tag: #nextindiatimes #RaviKana #Thailand

RELATED ARTICLE