24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

नीतीश को लगा एक और तगड़ा झटका, इस बड़े नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Print Friendly, PDF & Email

बिहार। आज एक ओर जहां अयोध्या (Ayodhya) के श्रीराम मंदिर (Ram temple) में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम चल रहा था, वहीं दूसरी ओर बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू (JDU) को तगड़ा झटका लगा है। जेडीयू (JDU) के तेज तर्रार प्रवक्ता और पटना के डॉक्टर डॉ. सुनील कुमार सिंह ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

यह भी पढ़ें-गले मिलते ही रो पड़ीं उमा भारती और साध्वी ऋतंभरा, आंदोलन में निभाई थी अहम भूमिका

जेडीयू (JDU) प्रवक्ता ने इस्तीफा देते हुए कहा कि आज पूरा भारत राममय है। जय श्री राम के नारे और गीत-संगीत से हर तरफ खुशी का माहौल है। हम भारतवासी उनका नाम जपकर ही धन्य महसूस कर रहे हैं। मैं भी अकिंचन उन प्रभु श्री राम (Lord Shri Ram) को प्रणाम करता हूँ। उन्होंने आगे कहा कि इस शुभ दिन पर भगवान श्री राम जी (Lord Shri Ram) के आदर्शों का पालन करते हुए भगवान श्री राम जी के आदेश से मैं जदयू (JDU) की प्राथमिक सदस्यता और प्रवक्ता पद से अपना इस्तीफा सार्वजनिक करता हूं। प्रभु श्री राम आगे कर्तव्य पथ का मार्गदर्शन करेंगे।

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले जदयू को बड़ा झटका, इस बड़े नेता ने छोड़ा  नीतीश कुमार का साथ, BJP में हो सकते हैं शामिल - Dr Sunil Singh resigned  from JDU

उन्होंने अपने त्यागपत्र में यह भी कहा है कि वे पार्टी के सर्वमान्य नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar), प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, पूर्व बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह जी (दादा) के मार्गदर्शन में काम करना चाहेंगे। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले जदयू (JDU) के एक और बड़े नेता ने पार्टी से इस्तीफा दिया था।

बांका में अंग किसान मोर्चा के संयोजक और आस्था फाउंडेशन के निदेशक कौशल कुमार सिंह ने 15 जनवरी को जदयू (JDU) की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कौशल कुमार सिंह (Kaushal Kumar Singh) ने पिछले दिनों ही अपने समर्थकों के साथ जदयू (JDU) की सदस्यता ली थी। जिसके बाद उन्हें पार्टी के प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी दी थी। उन्होंने भी इस्तीफे में पार्टी में चल रही गतिविधियों से निराशा प्रकट किया था।

Tag: #nextindiatimes #JDU #nitishkumar #bihar

 

RELATED ARTICLE

close button