23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

मेलोनी के साथ सेल्फी पर PM मोदी ने दी ये प्रतिक्रिया, X पर छाया Melodi ट्रेंड

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर #Melodi हो रहा है। यह हैशटैग तब X पर छा गया, जब इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को COP28 समिट के लिए दुबई पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- ADITYA-L1 मिशन: ISRO ने एक्टिव की खास डिवाइस, अब मिलेगी सूर्य की ये अहम जानकारी

इस दौरान उन्होंने इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात की और दोनों ने सेल्फी भी ली। मेलोनी ने 1 दिसंबर को मोदी को टैग करते हुए इस सेल्फी को पोस्ट किया और लिखा – COP28 में अच्छे दोस्त। इसके साथ उन्होंने #मेलोडी (#Melodi) हैशटैग का भी यूज किया, जिसे यूजर्स मोदी और मेलोनी के नाम को मिलाकर देख रहे हैं। अब आप नीचे देखिए की लोग इस पर क्या लिख रहे हैं।

पीएम मोदी ने इस वायरल तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने शनिवार को कहा कि दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है। मालूम हो कि इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कहा था सीओपी-28 में अच्छे दोस्त। हालांकि, मेलोनी की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर ये Melodi तस्वीर वायरल हो गया। तस्वीर में दोनों नेता कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

पीएम मोदी ने इससे पहले भी एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि कोप 28 के इतर मेलोनी से मुलाकात हुई। इस दौरान स्थायी और समृद्ध भविष्य के लिए भारत और इटली के बीच सहयोगात्मक प्रयासों को लेकर चर्चा हुई। पीएम मोदी ने कोप-28 के दौरान इजराइल के राष्ट्रपति आइजैक हर्ज़ोग, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान, जॉर्डन के शासक अब्दुल्ला द्वितीय, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस के साथ द्विपक्षीय बैठकें कीं।

Tag: #nextindiatimes #PMMODI #Melodi #COP28

RELATED ARTICLE

close button