36 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

Vistara एयरलाइंस की कई उड़ानें रद्द, उड्डयन मंत्रालय ने मांगा जवाब

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। टाटा ग्रुप (Tata Group) की फुल सर्विस कैरिअर विस्तारा (Vistara) ने अपने फ्लाइट्स (flights) की संख्या घटाने का निर्णय लिया है। हालांकि यह निर्णय अस्थायी है। दरअसल इन दिनों विस्तारा (Vistara) एयरलाइंस की काफी फ्लाइट्स (flights) या तो कैंसिल हो रही है या फिर उड़ानों में देरी हो रही है।

यह भी पढ़ें-तगड़े AI कैमरे से लैस Motorola edge 50 Pro जल्द होने वाला है लांच

इस वजह से उनके यात्रियों को काफी दिक्कत हो रही है। अब कंपनी ने इसे स्वीकार करते हुए फ्लाइट (flights) की संख्या फौरी तौर पर घटाने का फैसला किया है। उल्लेखनीय है कि विस्तारा (Vistara) और एयर इंडिया का मर्जर प्रस्तावित है। विस्तारा एयरलाइंस की इतनी बड़ी संख्या में उड़ानें रद्द होने और उड़ानों में देरी होने पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने भी कंपनी से जवाब मांग लिया है। नागरिक उड्डयन मंत्रालय (ministry) के अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

मंत्रालय (ministry) के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले सप्ताह में विस्तारा की 100 से अधिक उड़ानें रद्द या विलंबित हुई है। टाटा ग्रुप (Tata Group) और सिंगापुर एयरलाइंस के जॉइन्ट वेंचर विस्तारा (Vistara) एयरलाइंस के यात्रियों ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर (Vistara) फ्लाइट्स (flights) के रद्द होने और उड़ानों में देरी के बारे में काफी कुछ बातें लिख रहे हैं। सोमवार को कंपनी ने भी इसे स्वीकार किया।

(Vistara) एयरलाइंस के प्रवक्ता ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में अलग अलग ऑपरेशनल कारणों, जिसमें क्रू की अनुपलब्धता भी शामिल है, के चलते (Vistara) फ्लाइट्स (flights) के कैंसिलेशन और डिले की घटना से दो चार हो रहे हैं। प्रवक्ता ने कहा “हमने फैसला किया है अस्थायी तौर पर हम फ्लाइट्स (flights) की संख्या घटाएंगे ताकि हमारे नेटवर्क पर पर्याप्त कनेक्टिविटी रहे।”

Tag: #nextindiatimes #flights #Vistara #TataGroup

RELATED ARTICLE