30 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

ट्रैक्टर-स्टंटबाजी के चक्कर में गंवा दी जान, मौत का Live वीडियो आया सामने

Print Friendly, PDF & Email

सीतापुर। इटौंजा (Itaunja) के अटेसुवा गांव में शनिवार दोपहर बिना अनुमति के आयोजित बाहुबली ट्रैक्टर प्रतियोगिता (tractor competition) में 30 वर्षीय नीरज ने अपनी जान गंवा दी। वहीं हादसे में दूसरे ट्रैक्टर (tractor) पर बैठा चालक जोगेंद्र घायल हो गया। नीरज ने जोगेंद्र से 10 हजार रुपए की शर्त लगाई थी।

यह भी पढ़ें-लखनऊ में पति ने प्रेशर कुकर से पीट-पीट कर ली पत्नी की जान

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोपहर अटेसुवा गांव में एक खाली पड़े मैदान में प्रतियोगिता (tractor competition) का आयोजन किया जा रहा था। प्रतियोगिता में एक ट्रैक्टर पर हिम्मतनगर अटरिया सीतापुर (Sitapur) के रहने वाले नीरज और दूसरे पर अजरैलपुर इटौंजा (Itaunja) के रहने वाले जोगेंद्र थे। दोनों ट्रैक्टरों (tractor) के पिछले हिस्से को एक चेन के माध्यम से जोड़ा गया। इसके अलावा ट्रैक्टर की दोनों सीटों पर मिट्टी से भरी हुई बोरियां रखी गईं।

सिग्नल (signal) मिलते ही दोनों ने रेस बढ़ानी शुरू की। इस बीच नीरज का टैक्ट्रर पीछे की ओर पलट गया। हादसे में नीरज ट्रैक्टर (tractor) के नीचे दब गया। मैदान के पास खड़े करीब 100 लोगों ने कड़ी मशक्कत से ट्रैक्टर (tractor) के नीचे दबे हुए नीरज को निकाला। हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों के मुताबिक, इस तरह से बाहुबली ट्रैक्टर प्रतियोगिता (tractor competition) में शर्त लगाकर नीरज कई बार हजारों रुपये जीत चुका था। इस लिए वह अक्सर लोगों से ट्रैक्टर (tractor) खींचने को लेकर शर्त लगा लेता था। प्रतियोगिता के दौरान तमाम लोग मैदान में खड़े वीडियो बना रहे थे। वीडियो देर शाम सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो गया। इंस्पेक्टर इटौंजा मारकंडेय यादव ने बताया कि इस संबंध में उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। न ही किसी ने कोई जानकारी दी है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tag: #nextindiatimes #sitapur #tractor

RELATED ARTICLE