17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर दी धमकी, बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर हमला किया था, जिसका कारण यह था कि गिप्पी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। अब, गैंगस्टर की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को भाईजान की सुरक्षा की समीक्षा की है।

यह भी पढ़ें-डायबिटीज मरीज इन चीजों का करें सेवन, कंट्रोल में रहेगा ब्लड शुगर

एक्टर को सतर्क और सावधान रहने के लिए कहा गया है। लगातार मिल रही धमकियों की वजह से भाईजान के पास वाई प्लस सुरक्षा है। समीक्षा की पुष्टि करते हुए, एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “धमकी के बाद, अभिनेता की सुरक्षा की समीक्षा की गई ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई खामी न रहे। हमने उनसे भी संपर्क किया है और उन्हें सतर्क रहने के लिए कहा है और उनकी सुरक्षा के संबंध में कुछ चीजों पर चर्चा की है।

पिछले साल महाराष्ट्र सरकार की ओर से सलमान खान को Y+ कैटगरी की सुरक्षा मुहैया करवाई गई थी। सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था। फिर इसके बाद भी एक्टर को लगातार धमकियां दी जा रही थीं। मालूम हो, सलमान खान के साथ हर समय 11 जवान सुरक्षा के लिए खड़े रहते हैं।

आपको बता दें इससे पहले, लॉरेंस बिश्नोई के नाम से एक फेसबुक अकाउंट ने कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमले की जिम्मेदारी ली थी। पोस्ट में लिखा है, “सलमान खान के साथ आपके करीबी रिश्ते आपकी रक्षा नहीं करेंगे। अब आपके ‘भाई’ के लिए आगे आने और आपकी रक्षा करने का समय आ गया है। यह संदेश सलमान खान के लिए भी है – यह सोचकर मूर्ख मत बनो कि दाऊद इब्राहिम तुम्हें हमारी पहुंच से बचा सकता है। तुम्हें कोई नहीं बचा सकता। सिद्धू मूस वाला की मृत्यु पर आपकी दिखावटी प्रतिक्रिया पर किसी का ध्यान नहीं गया। आप उसके चरित्र और उसके आपराधिक संबंधों से अच्छी तरह परिचित थे।”

Tag: #nextindiatimes #LawrenceBishnoi #salmankhan #security

RELATED ARTICLE

close button