24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

जीत से खुश ज्योतिरादित्य सिंधिया का तंज,- “कल लड्डू खरीद रही थी कांग्रेस”

Print Friendly, PDF & Email

भोपाल। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए उनकी हर बद्दुआ का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जी की हर बद्दुआ का मैं स्वागत करता हूं और अपने दिल से राजा साहब को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं अपने दिल में किसी के प्रति गलत भाव नहीं रखता हूं।

यह भी पढ़ें-MP में शानदार जीत की ओर भाजपा, शिवराज बोले- ‘ये पीएम की जीत’

सिंधिया ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश की एक-एक जनता को नमन करता हूं कि उन्होंने भाजपा पर पूर्ण विश्वास जताया है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए सिंधिया ने कहा कि वो तो कल लड्डू खरीद रहे थे। बधाई के पोस्टर लग गए थे, लेकिन हम लोग चुप-चाप काम कर रहे थे, क्योंकि हमें पूरा विश्वास रहा है कि जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ रहा है। जनता ने अपना निर्णय साफ कर दिया है और जो लोग कद की बात कर रहे थे ग्वालियर-चंबल संभाग और मध्य प्रदेश की जनता ने अपना कद दिखा दिया है।

आपको बता दें राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के रुझान अब नतीजे में बदलने लगे हैं। बीजेपी ने चार राज्यों के चुनावी परिणाम में 3-1 से बढ़त ली है। हिंदी पट्टी के इन तीन राज्यों में कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है। उसके हाथ से दो राज्य निकल गए हैं। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार बनाने की ओर अग्रसर है।

मध्य प्रदेश में बीजेपी 162 सीटों पर आगे है। राजस्थान में बीजेपी ने बहुमत के आंकड़े 101 से ज्यादा 114 सीटों पर बढ़त बना रखी है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी 52 सीटों पर जीत रही है। तेलंगाना में 9 साल बाद केसीआर की सरकार की विदाई भी तय हो गई। कांग्रेस ने तेलंगाना में 64 सीटों पर जीत हासिल कर सकती है। बीजेपी ने दक्षिण राज्य में सात सीटों पर जीत हासिल की है।

Tag: #nextindiatimes #BJP #MP #congress #JyotiradityaScindia

RELATED ARTICLE

close button