17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

I.N.D.I.A. गठबंधन से बेरुखी पर CM नीतीश बोले,-“फालतू की बात चलाई जा रही”

Print Friendly, PDF & Email

पटना। तीन राज्यों में कांग्रेस की करारी हार के बाद I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक में कई शीर्ष नेताओं न जाने की चर्चा कल से जोरों पर चल रही है। इस पर अभी सीएम नितीश कुमार (Nitish Kumar) ने चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपनी पार्टी का पक्ष सामने रखा।

यह भी पढ़ें- I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक में इन शीर्ष नेताओं ने जाने से कर दिया इंकार

सीएम नितीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि न्यूज में फालतू की बात चलाई जा रही थी कि हम जानबूझकर मीटिंग में शामिल होने नहीं जा रहे। अरे हमको बुखार था न जी इसलिए बैठक में नहीं जा रहे थे। हम लोग तो चाहते ही हैं बैठक आगे हो और 2024 के चुनाव से पहले कोई ठोस निर्णय हो।

I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा, ‘खबरें छप रही थी कि हम बैठक में नहीं जा रहे, हमारी तबीयत खराब थी। अगली बैठक होगी तो हम कहेंगे कि आगे की सभी चीजें तय कर ली जाएं। मैंने शुरू से कहा है कि यह देश के हित में हैं, मेरी बातें उठती हैं, मैं साफ करना चाहता हूं कि मुझे कुछ नहीं चाहिए। मैंने काफी सेवा की है।’ लेकिन इस बयान में एक लाइन में उन्होंने काफी कुछ साफ कर दिया।

INDIA गठबंधन में फूट! कांग्रेस की तरफ से बुलाई गई बैठक टली, नीतीश, ममता और  अखिलेश नहीं हो रहे थे शामिल | Moneycontrol Hindi

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), राजस्थान (Rajasthan) और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद कांग्रेस (Congress) को आंखे दिखाई जानी शुरू हो चुकी हैं। ममता और अखिलेश बोल ही चुके थे। काफी दिनों से चुप बैठे बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी इशारों में कांग्रेस को खरी-खरी सुना दी है।

Tag: #nextindiatimes #I.N.D.I.A. #NitishKumar #meeting

RELATED ARTICLE

close button