22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

गाजियाबाद: डेस्क पर जय श्री राम लिखने पर भड़की टीचर, दी ऐसी सजा कि…

Print Friendly, PDF & Email

गाजियाबाद। गाजियाबाद के एक स्कूल में डेस्क पर जय श्री राम लिखने पर एक बच्चे पर टीचर आग बबूला हो गयी और छात्र के सिर और मुंह पर फ्लूइड लगा दिया। इस सजा की जानकारी बाहर आने के बाद हंगामा मच गया। आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाने लगी।

यह भी पढ़ें-I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक में इन शीर्ष नेताओं ने जाने से कर दिया इंकार

पूरा मामला है गाजियाबाद के गोविंदपुरम स्थित होली ट्रिनिटी चर्च स्कूल का। यहां कक्षा 7 के एक विद्यार्थी ने डेस्क पर जयश्री राम लिख दिया। टीचर मनीषा ने उसे लिखते हुए देख लिया था। उन्होंने सजा के तौर पर बच्चे के मुंह, नाक और माथे पर फ्लूड पोत दिया और उसे काफी देर तक ऐसे ही बिठाए रखा गया। छुट्टी होते समय मनीषा ने थिनर से फ्लूड को साफ किया।

बच्चे ने बताया कि वह बुरी तरह से डर गया था। सब बच्चे उसकी ओर ही देख रहे थे। वह हंसी का पात्र बन गया। परिवार के लोगों ने इस घटना की जानकारी बजरंग दल के पदाधिकारियों को दी। छुट्टी के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता स्कूल पहुंच गए। उन्होंने जय श्री राम के नारे लगाए। हालांकि, इससे पहले ही बच्चे के पैरंट्स ने स्कूल की हेड मधुलिका जोसेफ से टीचर की शिकायत की। हेड ने टीचर को निलंबित कर दिया। मामले में स्कूल मैनेजमेंट कुछ बोलने को तैयार नहीं था।

Ghaziabad holy Trinity Church School student punished writting jai shri ram  on desk teacher whiterner on face | Ghaziabad News: छात्र ने डेस्क पर लिखा  जय श्रीराम, भड़की टीचर और मुंह पर

शिक्षिका मनीषा ने जो माफीनामा लिखकर दिया है, उसमें कहा है कि ऐसी गलती भविष्य में कभी भी नहीं करेंगी। उन्होंने छात्र के चेहरे पर फ्लूड से सिर्फ दो बिंदी लगाईं थीं। उनका इरादा गलत नहीं था। हेड मिस्ट्रेस ने बच्चे के परिजनों से कहा है कि स्कूल में ऐसी घटना फिर कभी नहीं होगी।

Tag: #nextindiatimes #Ghaziabad #jaishreeram #student

RELATED ARTICLE

close button