17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

फिसलकर गिरे तेलंगाना के पूर्व सीएम KCR, डॉक्टरों ने जताई ये आशंका

Print Friendly, PDF & Email

तेलंगाना। तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (KCR) को एर्रावल्ली स्थित फार्महाउस में गिरने के बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के.चंद्रशेखर राव (KCR) के कूल्हे में फ्रैक्चर होने की आशंका है।

यह भी पढ़ें- महुआ मोइत्रा पर एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पर हंगामा, लोकसभा की कार्यवाही स्थगित

उन्हें शुक्रवार तड़के सोमाजीगुडा के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।केसीआर की बेटी कविता ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया कि उन्हें मामूली चोटें आईं और फिलहाल वह अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं। लोगों के सहयोग और शुभकामनाओं से पिता जी जल्द ही स्वस्थ हो जायेंगे। सभी के प्यार के लिए आभारी हूं। केसीआर की पत्नी शोभा, बेटी कविता और कुछ बीआरएस नेता अस्पताल (hospital) में थे।

3 दिसंबर को बीआरएस (BRS) के कांग्रेस (Congress) पार्टी से सत्ता खोने के बाद केसीआर (KCR) सिद्दीपेट जिले के एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस पर रह रहे थे। पिछले दो दिनों के दौरान, बीआरएस (BRS) नेता ने नवनिर्वाचित विधायकों और पार्टी के अन्य नेताओं से मुलाकात की। उन्होंने उन लोगों से भी मुलाकात की जो उनके पैतृक गांव चिंतामडका और उसी जिले के अन्य स्थानों से फार्महाउस आए थे।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर नई कैबिनेट की घोषणा से पहले 'अशुभ' समय बीतने  का इंतजार कर रहे हैं | पुदीना

केसीआर की बेटी ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बीआरएस सुप्रीमो (BRS) केसीआर को मामूली चोटें आई हैं और वह अस्पताल में डॉक्टरों (doctors) की देखरेख में हैं। लोगों के सहयोग और शुभकामनाओं से पिता जी जल्द ही स्वस्थ हो जायेंगे। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।

Tag: #nextindiatimes #KCR #BRS #hospital

RELATED ARTICLE

close button