17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

‘मिचौंग’ तूफ़ान से चेन्नई में भारी तबाही, पानी से लबालब हुआ एयरपोर्ट

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। तूफान मिचौंग की वजह से तमिलनाडु में मूसलाधार बारिश हो रही है। आलम ये है कि एयरपोर्ट से लेकर सड़कें तक पानी से लबालब हो गई हैं। कारें पानी में बह रही हैं,वहीं लोगों के घरों के अंदर भी बारिश का पानी भर गया है। हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं, जिससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- तेजी से आगे बढ़ रहा चक्रवाती तूफान मिचौंग, तटीय इलाकों में धारा 144 लागू

माना जा रहा है कि तूफान मिचौंग के चलते आज और कल का दिन काफी मुश्किल भरे हो सकते हैं, ऐसे में सरकार के साथ ही प्रशासन भी पूरी तरह से सतर्क है। सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें और कई वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें बारिश का कहर साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, सड़के अगर कुछ दिखाई दे रहा है तो वो सिर्फ पानी है, आसमान से गिर रही इस आफत की बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है।

एयरपोर्ट के अंदर चारों तरफ पानी भरा है, तेज हवाओं और भारी बारिश के चलते कई उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। एयरपोर्ट के अंदर इस मंजर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है बारिश की रफ्तार कैसी होगी। अंदर खड़ी बसें पानी में हैं तो वहीं फ्लाइट के पहिए भी पानी में डूब गए हैं।

उधर तेज बहती हवाओं के भी कई वीडियो सामने आए हैं। जिन्हें देखकर यकीनन कोई भी सहम जाएगा। हवाओं की रफ्तार इतनी तेज है की पेड़ भी बुरी तरह से हिल रहे हैं। ये नजारा किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है। उधर चेन्नई के निचले इलाकों के साथ ही शहर की पॉश कॉलोनियों का भी बुरा हाल है। बिल्डिंग के चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। आस पास खड़ी सभी कारें पानी में पत्तों की तरह बह कर एक दूसरे से टकरा रही हैं।

Tag: #nextindiatimes #Michong #rain #airport

RELATED ARTICLE

close button