34 C
Lucknow
Wednesday, May 22, 2024

टिकट को लेकर पत्रकारों पर भड़के बृजभूषण सिंह, दे डाला ये बड़ा बयान…

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां प्रत्याशी घोषित कर रही हैं लेकिन भाजपा (BJP) की तरफ से अभी तक सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) के टिकट पर कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। इसी को लेकर आज बृजभूषण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) पत्रकारों पर भड़क गए।

यह भी पढ़ें-कैसरगंज से टिकट के सवाल पर बृजभूषण सिंह ने दोहे में दिया यह जवाब

दरअसल बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कुंवर विक्रम सिंह के निधन पर शोक जताने के लिए मनकापुर के मंगल भवन पहुंचे थे। यहां उन्होंने टिकट मिलने में हो रही देरी को लेकर कैसरगंज से भाजपा (BJP) सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

यहां उन्होंने (BrijBhushan Sharan Singh) टिकट मिलने में देरी का ठीकरा पत्रकारों पर फोड़ा है। उन्होंने कहा कि टिकट की चिंता मेरी है। आप लोगों को चिंता करने की कोई जरूरत नही है। मेरा टिकट सिर्फ आप लोगों की वजह से घोषित नहीं हो रहा है। मैं, भारतीय जनता पार्टी से बड़ा नही हूं। हो सकता है मेरे टिकट के पीछे पार्टी की कोई रणनीति हो। ‘इंडिया’ गठबंधन (I.N.D.I.A) पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन को मुंह की खानी पड़ेगी और 2024 में नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन के नेता भ्रमित हैं। चुनाव होने दीजिए, सबको पता चल जाएगा।

बता दें कि कुछ महीने पहले भी बृजभूषण शरण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) अपने बयान से काफी ट्रोल हुए थे। तब उन्होंने कहा था कि ‘कौन काटेगा मेरा टिकट, उसका नाम बताओ’। बृजभूषण शरण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) पर महिला पहलवानों के यौन शोषण का आरोप लगा था। जिस पर दिल्‍ली की राऊज एवेन्‍यू कोर्ट (Court) पहले ही बृजभूषण शरण सिंह और उनके सेक्रेटरी विनोद तोमर को 18 जुलाई को अदालत में पेश होने का आदेश दे चुकी है।

Tag: #nextindiatimes #BrijBhushanSharanSingh #bjp

RELATED ARTICLE