17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने ली CM पद की शपथ, ये बने डिप्टी सीएम

Print Friendly, PDF & Email

राजस्थान। भाजपा (BJP) नेता भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ले ली है। इस शपथ समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), अमित शाह (Amit Shah), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य कई राज्यों के मुख्यमंत्री (CM) भी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें-राजस्थान में आज CM पद की शपथ लेंगे भजनलाल शर्मा, कई दिग्गज होंगे शामिल

इस दौरान शर्मा के साथ-साथ दो उप मुख्यमंत्री (CM) दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी शपथ ले ली है। राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) ने तीनों को शपथ दिलाई। बता दें कि ये कार्यक्रम जयपुर में अल्बर्ट हाल के सामने आयोजित हुआ। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (CM) एकनाथ शिंदे, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और अन्य नेता जयपुर में राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री (CM) भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम (CM) केपी मौर्य ने कहा कि आज राजस्थान में भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनेगी। मैं मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्रियों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं। राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा ने कहा, “मैं खुश हूं, भगवान की लीला है…”।

/

राजस्थान के मनोनीत सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) की मां गोमती देवी ने कहा कि जनता ने उन्हें बहुत प्यार दिया…मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहती हूं…राज्य का विकास होना चाहिए। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज भजनलाल शर्मा का शपथ ग्रहण समारोह है, मैं उन्हें बधाई देता हूं। यहां के लोगों ने कांग्रेस की गारंटी को खारिज कर दिया है और पीएम मोदी की गारंटी को स्वीकार कर लिया है। लोगों ने 2024 में पीएम मोदी को दोबारा चुनने का मन बना लिया है।

Tag: #nextindiatimes #CM #BhajanlalSharma #rajasthan

RELATED ARTICLE

close button