17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पहले CM केजरीवाल ने चला ‘सुंदरकांड’ का दांव

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले दिल्ली में केजरीवाल (CM Kejriwal) ने एक बड़ा दांव चल दिया है। केजरीवाल (CM Kejriwal) के नए ऐलान के मुताबिक़ अब दिल्ली की सभी विधानसभाओं में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड (Sunderkand) पाठ का आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-मायावती ने अपने जन्मदिन पर किया बड़ा ऐलान, अखिलेश पर किया हमला

दिल्ली सरकार (Delhi Government) के मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी विधायक, पार्षद भव्य सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेंगे। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम दिल्ली के सभी निवासियों को सुंदरकांड (Sunderkand) पाठ में शामिल होने का निमंत्रण देते हैं।

आम आदमी पार्टी (CM Kejriwal) की तरफ से सुंदरकांड (Sunderkand) पाठ पर सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि पहले भी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा सुंदर कांड (Sunderkand) पाठ का आयोजन किया जाता रहा है लेकिन अब इसे हर महीने व्यवस्थित तरीके से करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि कल मंगलवार है और कल से दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में इसका आयोजन किया जाएगा। उन्होंने (Saurabh Bhardwaj) कहा कि हम आम जनता को भी इसमें आमंत्रित करते हैं। भारद्वाज ने कहा कि जल्द ही करीब 2600 जगहों पर सुंदर कांड (Sunderkand) पाठ और हनुमान चालीसा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राम के नाम और हनुमान की भक्ति पर कोई सवाल नहीं उठा सकता।

राममय माहौल के बीच दिल्ली में 'हनुमान' की एंट्री, CM केजरीवाल ने सुंदरकांड  को लेकर किया ये एलान - Aam Aadmi Party will organize Sunderkand on first  Tuesday of every month in

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर भी अपनी राय व्यक्त की। भारद्वाज ने कहा, ये खुशी की बात है कि राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा हो रही है। उन्होंने कहा कि मैं सभी देशवासियों को बधाई देता हूं। सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि राम मंदिर के खिलाफ हमारे पास कोई सवाल नहीं है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण हमारे लिए खुशी और गर्व की बात है।

Tag: #nextindiatimes #CMKejriwal #Sunderkand #delhi

RELATED ARTICLE

close button