30 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

अनंत-राधिका की शादी से पहले बीकेसी के सभी होटल बुक, 8 गुना बढ़ा किराया

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले है। पिछले काफी समय से उनके प्री-वेडिंग (Pre-wedding) फंक्शन चल रहे है, अनंत और राधिका (Anant-Radhika) का पहला प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हुआ था। वहीं दूसरा प्री-वेडिंग इटली के एक लग्जरी क्रूज पर हुआ। इसके बाद अब दोनों शादी बेहद करीब है, जिसके लिए होटल (hotels) बुक कर लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें-Anant-Radhika Pre wedding: समाप्त हुआ जश्न, वापस लौटे मेहमान

अनंत-राधिका (Anant-Radhika) की शादी की तैयारियां अब जोरों से चल रही है जिसके चलते BKC के कई 5 STAR होटलों (hotels) के कमरों की बुकिंग फुल हो चुकी है। इसके साथ ही होटल संचालकों ने एक दिन का किराया लाखों में कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई (Mumbai) के रियल एस्टेट सेंटर बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के 5 स्टार होटल्स में जबरदस्त बुकिंग की वजह से कुछ होटल (hotels) के एक रूम के रुकने का खर्चा लाखों में पहुंच गया है, जो लगभग 1 करोड़ के आस-पास ही है।

बता दें अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की आलीशान शादी की वजह से होटलों (hotels) की बुकिंग जोरों पर चल रही है। आलम ये है कि अभी तक यहां के दो ऐसे 5 स्टार होटल्स हैं, जिनके सभी कमरे बुक किए जा चुके हैं। आम दिनों में इन होटलों में एक रात ठहरने का किराया 13,000 रुपए है लेकिन अनंत-राधिका की शादी के चलते 14 जुलाई तक होटल (hotels) में एक रात रुकने का किराया 40,000 रुपये से भी ज्यादा कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 13 जुलाई को एक रूम का किराया 13000 रुपये से बढ़कर 30,060 और 4 जुलाई को 40,410 रुपये हुआ। बता दें 10 और 11 जुलाई को इन होटलों तक इन होटलों (hotels) के सभी कमरे फुल है। वहीं एक और 5 STAR होटल (hotels) ने 14 जुलाई को प्रति रूम का कियारा 91,350 रुपये कर दिया है। बता दें कि अनंत-राधिका (Anant-Radhika) की शादी 12 जुलाई को होगी और 14 जुलाई तक उत्सव चलेगा।

Tag: #nextindiatimes #hotels #AnantRadhika

RELATED ARTICLE