20 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

यमुना एक्सप्रेसवे पर कोहरे से भीषण हादसा, एक-दूसरे से टकराए 20 वाहन

Print Friendly, PDF & Email

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में आज बुधवार की सुबह वातावरण में घने कोहरे (fog) की चादर छाई हुई है। यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर इसका असर भी देखने को मिला है। कोहरे की वजह से आज सुबह यहाँ एक भीषण हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें-आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर काल बना कोहरा, आपस में टकराई 6 गाड़ियां

ताजा जानकारी के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर सुबह नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर दयानतपुर गांव के समीप 20 वाहन एक दूसरे से टकरा गए। इससे मौके पर लंबा जाम (traffic) लग गया। सूचना पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची है। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

कोहरा बना संकट, यमुना एक्सप्रेसवे पर 12 गाड़ियां आपस में टकराई...

जानकारी के मुताबिक़ बुधवार सुबह कोहरे के कारण दृश्यता (visibility) कम होने से ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर कई वाहन टकरा गए। अधिकारियों के मुताबिक, घटना सुबह करीब आठ बजे जेवर थाना क्षेत्र के दयानतपुर इलाके में एक्सप्रेसवे के आगरा से नोएडा लेन पर हुई है।

(Yamuna Expressway) पर हुयी इस घटना में किसी भी व्यक्ति को बड़ी चोट नहीं आई है, जबकि घायलों की संख्या का अभी पता नहीं चल पाया है। अधिकारी ने बताया कि अधिकांश क्षतिग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) से हटा दिया गया है और इस मार्ग पर सामान्य यातायात (traffic) फिर से शुरू हो गया है।

Tag: #nextindiatimes #YamunaExpressway #accident #fog

RELATED ARTICLE

close button