34 C
Lucknow
Monday, June 24, 2024

पैरोल पर अब्बास अंसारी, प‍िता मुख्‍तार की प्रार्थना सभा में होंगे शाम‍िल

Print Friendly, PDF & Email

गाजीपुर। सुप्रीम कोर्ट से तीन दिन का पैरोल (parole) मिलने के बाद कासगंज जेल में बंद अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) रविवार की सुबह जिला जेल पहुंचा। यहां से सोमवार को वह मुहम्मदाबाद जाकर अपने पिता स्व. मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के प्रार्थना सभा में भाग लेगा। 13 जून को वापस उसे कासगंज जेल भेज दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-आ गई मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस कस्टडी में अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) रविवार की सुबह जिला जेल पहुंचा। रविवार को वह जेल में ही रहेगा। 11 जून सोमवार को मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के बाद मुहम्मदाबाद में आयोजित प्रार्थना सभा में वह भाग लेगा। जिला जेल से पुलिस कस्टडी में उसे मुहम्मदाबाद लेकर जाया जाएगा। इसके बाद उसे जिला जेल लाया जाएगा और 13 जून को कासगंज जेल भेज दिया जाएगा। इसको लेकर जिला जेल परिसर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 10 अप्रैल को अब्बास गाजीपुर (Ghazipur) आया था। 11 और 12 जून को भी कड़ी सुरक्षा के बीच अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को अपने पैतृक घर लाया जाएगा। इस दौरान उसे अपने परिजन के साथ रहने की अनुमति होगी। लेकिन इन दिनों शाम के समय वापस उसे जेल लाया जाएगा। इस दौरान अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को मीडिया से बात करने की मनाही है।

मऊ सदर से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सिंबल पर से विधायक अब्बास अंसारी वर्तमान में उत्तर प्रदेश की कासगंज (Kasganj) जेल में बंद है। मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत 28 मार्च को बांदा जेल में रहते हुए हो गई थी। 30 मार्च को मुख्तार अंसारी का जनाजा निकला। अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की ओर से अपने पिता के जनाजा में शामिल होने के लिए कोर्ट में पैरोल की अपील की गई थी। लेकिन तकनीकी वजह से अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को पैरोल (parole) नहीं मिल पाई थी।

Tag: #nextindiatimes #AbbasAnsari #MukhtarAnsari

RELATED ARTICLE