28.9 C
Lucknow
Wednesday, September 18, 2024

कोलकाता मामले में CBI ने अभिजीत मंडल की पत्नी को भेजा नोटिस

Print Friendly, PDF & Email

कोलकाता। आरजी कर मेडिकल कॉलेज (RG Kar Medical College) एंव अस्पताल में डॉक्टर की हत्या और दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार टाला थाने के पूर्व ऑफिसर-इन-चार्ज अभिजीत मंडल (Abhijit Mandal) की पत्नी को CBI ने तलब किया है। जानकारी के अनुसार, उन्हें आज दोपहर 12:30 बजे तक सॉल्टलेक स्थित सीजीओ कॉम्प्लेक्स (CGO Complex) में उपस्थित होने के लिए कहा गया था।

यह भी पढ़ें-कोलकाता केस में CBI ने आरोपी संजय रॉय के दांत और लार के लिए नमूने

इसके साथ ही CBI ने एक वकील को भी बुलाया है। हालांकि उन्हें तलब करने की वजह नही पता चल पाई है। वहीं सीबीआई के सूत्रों के अनुसार अभिजीत मंडल (Abhijit Mandal) से लंबी पूछताछ के बाद उनके फोन से कई नंबर प्राप्त हुए हैं, जिनमें से कुछ पर वह अक्सर संपर्क करते थे। आरजी कर (RG Kar Medical College) वारदात वाले दिन उनकी सबसे लंबी बातचीत पत्नी से हुई है।

इससे पहले CBI ने आरजी कर अस्पताल (RG Kar Medical College) में भ्रष्टाचार के मामले की जांच शुरू की थी, जिसमें अस्पताल (Hospital) के पूर्व प्रधानाचार्य संदीप घोष और टाला थाने के ओसी अभिजीत मंडल (Abhijit Mandal) को गिरफ्तार किया गया था। अभिजीत मंडल (Abhijit Mandal) पर मुख्य आरोप यह है कि उन्होंने घटनास्थल को सुरक्षित नहीं रखा, सबूतों को नष्ट किया और जांच को गुमराह करने के लिए झूठी जानकारी दी।

वहीं अब CBI ने दोनों आरोपितों को रविवार को सियालदाह अदालत (court) में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया गया। जिसके बाद अब CBI संदीप घोष और अभिजीत मंडल को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। बता दें, इस मामले में एक और आरोपित सिविक वॉलंटियर संजय राय को पहले ही कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने गिरफ्तार कर लिया था, जो वर्तमान में प्रेसिडेंसी जेल में बंद हैं।

Tag: #nextindiatimes #CBI #RGKarMedicalCollege

RELATED ARTICLE

close button