24.8 C
Lucknow
Thursday, September 19, 2024

‘स्त्री 2’ के लिए सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़, इस डायलॉग पर खूब बजीं सीटियां

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। काफी समय से दर्शक जिस फिल्म (movie) का इंतजार कर रहे थे। वो आ गई है। कल यानी 14 अगस्त की रात को स्त्री 2 (Stree 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस मूवी (movie) को देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया (social media) पर अपना फैसला भी सुना दिया है।

यह भी पढ़ें-स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति में डूबे सितारे, एक्टर्स ने दिए खास बधाई संदेश

वही टिकट खिड़की पर दिखी भीड़ इस बात की गवाही दे रही है कि स्त्री 2 (Stree 2) ओपनिंग डे (opening day) पर ही बड़ा रिकॉर्ड बनाने वाली है। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर इस फिल्म की कहानी और डायलॉग्स (dialogues) भी शानदार हैं। खासतौर पर वो सवांद जो समझ के हिसाब से थोड़े वल्गर लगते हैं, लेकिन हसंने पर आपको मजबूर कर देंगे।

स्त्री 2 (Stree 2) फिल्म की कहानी और डायलॉग्स (dialogues) को लेखक नीरेट भट्ट ने लिखा है। स्त्री की कहानी को कैसे आगे बढ़ाना था वो काम नीरेन ने बखूबी कर के दिखाया है। ये कहना गलत नहीं होगा पहले पार्ट से ज्यादा मजेदार कहानी और डायलॉग्स (dialogues) आपको स्त्री के सीक्वल (Stree 2) में देखने को मिल रहे हैं।

बता दें कि राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर ‘स्त्री 2’ (Stree 2) ने अभी तक 31.36 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। हालांकि इसमें से 8 करोड़ रुपये फिल्म ने पेड प्रिव्यू से कमाए हैं। ये डेटा सैक्निल्क पर अपडेट किए गए अभी तक के आंकड़ों के मुताबिक है। वहीं जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म ‘वेदा’ की कमाई पर भी ‘स्त्री 2’ (Stree 2) का ग्रहण लगता नजर आ रहा है।

Tag: #nextindiatimes #Stree2 #ShraddhaKapoor

RELATED ARTICLE

close button