//

No icon

शादी की सालगिरह

नई उम्र के जोड़े के लिए कमाल की शादी की सालगिरह के विचार

विवाह स्वर्ग में किए जाते हैं और पृथ्वी पर मनाए जाते हैं। किसी भी रिश्ते को शादी के सही मुकाम तक पहुंचाने के लिए, रिश्ते को बनाने के लिए बहुत कठिन संघर्ष, प्यार और प्रतिबद्धता की जरूरत होती है। वर्षगांठ केवल दो लोगों के संघ को चिह्नित करने के लिए दिन नहीं हैं; यह दो परिवारों के बीच का रिश्ता भी है, जिन्होंने एक-दूसरे को एक प्यारा बंधन स्वीकार किया है। अपने जीवन के ऐसे महत्वपूर्ण दिन को मनाने के लिए, आपको अपने साथी को आश्चर्यचकित करने के लिए बहुत सारे विचारों के बारे में सोचना चाहिए ताकि आप उसे याद दिला सकें कि आप उसे अपने जीवन में कितना महत्व देते हैं और इस जीवन को सुंदर बनाने में उसके प्रयासों की सराहना करते हैं। उसी समय, आप बस उन्हीं पुराने उपहारों के लिए समझौता नहीं कर सकते हैं जिन्हें प्राप्त करने से पहले हमारी पीढ़ी खुश थी। यह तब है कि आप नए विचारों के लिए ऑनलाइन खोज शुरू करते हैं। खीजो नहीं। हम कुछ नवीन वर्षगांठ उपहार विचारों को आगे लाते हैं जो किसी के लिए भी काम करेंगे जो प्यार में हैं।

कार्ड के साथ वर्षगांठ घड़ी:

जब आप अपनी प्यार करने वाली पत्नी के लिए उस सही शादी की सालगिरह का तोहफा खोज रहे हैं, तो आप दोनों की सही तस्वीर वाली घड़ी सबसे अच्छा संभव उपहार है जिसे आप उसके साथ आश्चर्यचकित कर सकते हैं। आप ग्रीटिंग कार्ड पर एक प्यारा संदेश जोड़कर उसे व्यक्तिगत रूप से दिखा सकते हैं कि वह आपके जीवन में कितना महत्वपूर्ण है।

एक स्पा भगदड़:

इन दिनों अधिकांश स्पा आपको अपने प्रियजनों को स्पा भगदड़ का उपहार देने में मदद करते हैं। अपनी सुविधानुसार स्पा में एक तारीख बुक करें और पूरे दिन की छूट और लाड़ के साथ उसे आश्चर्यचकित करें जिसका कोई अंत नहीं है।

गहने शब्दों की तुलना में जोर से बोलते हैं:

अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी प्यारी पत्नी को गहने उपहार में देना सबसे अच्छा उपहार है जिसे एक महिला कभी भी उम्मीद कर सकती है। आभूषण यादों को जीवित रखने का एक तरीका है। गिफ्टिंग ज्वेलरी भी बहुत खास होती है क्योंकि आपने इसे चुनने में जो समय लगाया था ताकि आप उसके चेहरे पर मुस्कान ला सकें।

बिग टेडी, चॉकलेट और एक फूल की टोकरी:

अपने साथी को इस सालगिरह पर फूलों के गुलदस्ते, उसके पसंदीदा चॉकलेट के एक बॉक्स और एक टेडी बियर के साथ आश्चर्यचकित करें। यह काफी किशोर सामान दिखाई दे सकता है, लेकिन यह वास्तव में व्यक्ति को प्रसन्न करता है।

प्रतिज्ञाओं का पुनर्विचार:

वर्षगाँठ उन प्रतिज्ञाओं को फिर से शुरू करने का दिन है जो आपने अपनी शादी के समय उठाए थे और उन्हें एक नए सेट-अप में शामिल किया था। अपनी पत्नी को वादा की अंगूठी गिफ्ट करें जो आपके प्यार और उसके प्रति समर्पण का प्रतीक होगी।

प्रसाधन किट:

यदि आप अपनी पत्नी की देखभाल और स्नेह के लिए अपना आभार व्यक्त करने की योजना बना रहे हैं तो किट तैयार करना एक सही सालगिरह का उपहार है। किसी ऐसी चीज़ को उपहार में देना जो आपकी प्यारी पत्नी को अपनी चिंता दिखाने के लिए हमेशा के लिए सबसे अच्छा विचार है।

शादी की सालगिरह फ्रेम:

सालगिरह के लिए उपहार देने वाले उपहारों को उपहार में देना सबसे बड़ा उपहार है। फोटो फ्रेम आपकी एकजुटता की यादों की विशेषता के लिए सबसे अच्छी बात है। यह निश्चित रूप से आपकी पहली शादी की सालगिरह के लिए एक शानदार उपहार विकल्प के रूप में बदल जाएगा।

वर्षगांठ बहुत ही खास और अंतरंग उत्सव हैं जो सबसे रोमांटिक तरीके से एक दूसरे के लिए आपके प्यार को बाहर लाते हैं। अपनी पत्नी को उसके पसंदीदा ब्रांड की पोशाक या उपहारों और व्यक्तिगत प्रेम कार्डों से भरे एक विशाल लव बॉक्स का उपहार देना बहुत अच्छा हो सकता है।

इन आउट-ऑफ-द-बॉक्स उपहार विचारों के साथ अपनी शादी की सालगिरह के शुभ अवसर पर अपनी उपस्थिति महसूस करें। ये अद्भुत उपहार देने वाले विचार निश्चित रूप से एक-दूसरे के दिल में आपके बंधन को मजबूत करेंगे और उत्सव में बहुत अधिक उत्साह जोड़ेंगे।

क्या हमने आपका पसंदीदा ANNIVERSARY गिफ्ट आईडीआईए बनाया है?

इसके बारे में हमें कमेंट सेक्शन में बताएं। प्रेम फैलाओ, विचारों को फैलाओ। तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं?

मृदंग एक वेडिंग प्लानर, लेखक और मुंबई में बेस्ट वेडिंग वेन्यू के क्यूरेटर हैं - मेरा लेख संतुलित दुल्हन के लिए मार्गदर्शन और प्रेरणा प्रदान करता है। 


TOP