निजी जिंदगी को लेकर जाह्नवी कपूर ने खोला ये बड़ा राज, सिंगल हूं पर…

बॉलीवुड की यंग एंड टैलेंटेड एक्‍ट्रेसेस में यकीनन जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल है. उनकी प्रोफेशनल लाइफ इस वक्‍त काफी अच्‍छे से चल रही है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘गुड लक जेरी’ में अपनी परफॉर्मेंस से वह हर किसी का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. मगर उनकी पर्सनल लाइफ कैसी गुजर रही है, इस बारे में जानने के लिए भी उनके फैंस हमेशा आतुर नजर आते हैं. तो चलिए जाह्नवी से ही जान लेते हैं कि किसी खास शख्‍स की उनकी जिंदगी में एंट्री हो चुकी है या अभी भी वह ऐसे किसी की तलाश में हैं. 

तो जाह्नवी का स्‍टेटस इस वक्‍त ये है कि वह हैप्‍पली सिंगल हैं, मगर उन्‍होंने यह भी कहा है कि वह कभी-कभी अकेलापन भी महसूस करती हैं. करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में शामिल होने के दौरान ही जाह्नवी ने खुद के सिंगल होने की बात स्‍वीकार की थी. उन्‍होंने यह भी स्‍पष्‍ट कर दिया कि अगर कोई उनके करीब आना चाहता है तो बेहतर कि वह उनसे दूर ही रहे. 

कभी-कभी महसूस होता है अकेलापन

जाह्नवी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं सिंगल रहकर ही खुश हूं. कभी-कभी अकेला महसूस करती हूं.” वहीं जो जाह्नवी को डेट करना चाहते हैं, उनके लिए भी उन्‍होंने स्‍पष्‍ट कहा, ”मैं सिर्फ उन चीजों की ओर अट्रैक्‍ट होती हूं, जिसे वाकई में ठीक करना जरूरी होता है. मैं इससे तंग आ गई हूं. अगर आपको हीलिंग जरूरत है तो कहीं और जाओ. यहां मत आओ.

ब्‍वॉयफ्रेंड में होनी चाहिए ये खूबियां 

जाह्नवी से जब पूछा गया कि उनके ब्वॉयफ्रेंड को कैसा होना चाहिए, तो उन्होंने कहा, ”मेरे लिए अच्छा बनो, मुझे हंसाओ, मुझे लगता है कि मैं तुम्हारे लिए अच्छी रहूंगी, मैं हमेशा तुम्हारे लिए मौजूद रहूंगी.” 

आपको बता दें कि जाह्नवी (Janhvi Kapoor), सारा अली खान के साथ करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में शामिल हुई थीं. शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. दोनों ने फिल्‍म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. खैर, ये तो बीती बातें हैं; वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी, राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ क्रिकेट बेस्‍ड फिल्‍म ‘मिस्‍टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी. उनके पास अपने पापा बोनी कपूर की प्रोडक्‍शन फिल्‍म ‘मिली’ भी है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen − 2 =

Back to top button