काजोल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं नीसा, यूजर्स बोले-पाप धुलाने लेके जा रही है..

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा (Nysa Devgn) पिछले कई दिनों से अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। न्यू ईयर पार्टी में उनका बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। हर तरफ उनके फैशन सेंस के चर्चे थे। किसी ने उनकी ड्रसिंग सेंस को लेकर ट्रोल किया, तो किसी ने उनका स्टाइल पसंद किया। अब एक बार फिर नीसा देवगन सुर्खियों में हैं। मगर इस बार अपने बोल्ड लुक को लेकर नहीं, बल्कि किसी और वजह से।

माथे पर तिलक, हाथों में नारियल-फूल से सजी थाली लेकर दिखीं नीसा

नीसा देवगन रविवार को मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। वह मां काजोल के साथ दर्शन के लिए पहुंचीं। दोनों को एथनिक आउटफिट में मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। जहां नीसा माथे पर तिलक और हाथों में नारियल-फूल से सजी थाली लेकर मंदिर की ओर जाती देखी गईं, वहीं काजोल को फ्लोरल प्रिंट की कुर्ती में स्पॉट किया गया। मां-बेटी के मंदिर जाने का वीडियो सामने आते ही लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स करना शुरू कर दिए।

यूजर्स बोले-‘पाप धुलाने ले जा रही बेटी को’

नीसा देवगन के फैंस उन्हें एथनिक आउटफिट में देखकर हैरान हैं। कई यूजर्स ने उनकी ट्रोलिंग की है। एक यूजर ने लिखा, ‘पू बनी पार्वती।’ तो वहीं किसी ने कमेंट किया, ‘ये तो वही है ना जो उस गिर्गिट के साथ घूम रही थी आधे कपड़े पहन के। लगता है मां पाप धुलाने लेके जा रही है बेटी को।’

jagran

कई फैंस को नीसा के चेहरे पर मंदिर जाने की खुशी नहीं दिख रही है। उनके एक्सप्रेशंस में कहीं भी स्माइल नहीं है। लोगों का कहना है कि ऐसा लग रहा है, जैसे मंदिर ले जाने के लिए जबरदस्ती किया है।

Related Articles

Back to top button