जब एक-दूसरे की जान के प्यासे बन गए किन्नर, घंटों चला ‘खूनी खेल’

दिल्ली के सब्जी मंडी (Sabji Mandi) इलाके के रोशना आरा रोड पर मंगलवार को करीब 2 बजे उस समय अफरा-तफरी मच गई जब अचानक किन्नरों के एक समूह ने दूसरे समूह पर हमला कर दिया. हमले में 3 किन्नर घायल हो गए. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

दरअसल, किन्नरों के एक समहू ने त्योहारों की बधाई लेने गए दूसरे किन्नर के समूह पर जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. किन्नर सोना के मुताबिक त्योहारों के मौके पर वो और अन्य किन्नर बधाई लेने गए थे, तभी अचानक किन्नरों का दूसरा समूह वहां आ गया और उनपर हमला कर दिया. 

किन्नरों ने सुनाई आपबीती 

सोना ने बताया कि पहले उनके ऊपर मिर्च पाउडर फेंके गए. इसके बाद बेल्ट, हॉकी और चाकू से उनपर हमला कर दिया गया. सोना को बीच सड़क पर नग्न कर बेल्टों से बेहरहमी से पीटा गया. ये हंगामा एक घंटे तक चलता रहा. लोग तमाशबीन बने देखते रहे. सोना का कहना है कि 100 नंबर पर कॉल करने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची. 

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

इन किन्नरों की गुरु नाजिरा का कहना है कि पहले भी हमपर इस तरह के हमले होते आए हैं. हम किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकले. उनका कहना है कि पुलिस ने किन्नर होने की वजह से हमारी शिकायत भी नहीं लिखी. नाजिरा का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें कहा कि खुद जाकर एम एल सी करवा लो.

तमाशबीन बने रहे लोग

सबसे हैरानी की बात ये है कि 1 घंटे तक किन्नरों के दो समूहों में खूनी संघर्ष चलता रहा लेकिन हैरानी की बात है कि वहां पर कोई पुलिस या पीसीआर तक नहीं पहुंची और सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि अभी तक पीड़ित किन्नरों की शिकायत पर पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया और ना ही अब इस मामले पर कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 10 =

Back to top button