जाने कौन से बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है मुंबई टीम ,देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में औसत प्रदर्शन की वजह से अंक तालिका में सबसे नीचले पायदान पर काबिज मुंबई का सामना आज शाम कोलकाता से है। प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई की टीम के पास सम्मान बचाने की लड़ाई है। टीम अब बाकी बचे मुकाबलों में जीत हासिल कर सम्मान से विदाई लेना चाहेगी। कोलकाता के खिलाफ मुंबई की टीम में कीरोन पोलार्ड को बाहर करने का बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

ओपनिंग में रोहित और इशान

ओपनिंग में रोहित शर्मा और इशान किशन की जोड़ी ने पिछले मुकाबले में काफी अच्छा किया था। दोनों के बल्ले से निकली 40 रन से उपर की पारी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी। कोलकाता के खिलाफ भी इन दोनों ही अनुभवी ओपनर से टीम को बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी।

मिडिल आर्डर में बदलाव की उम्मीद

सूर्यकुमार यादव टीम के लिए लगातार अच्छा खेल दिखा रहे हैं। एक दो मुकाबले को छोड़ उनके बल्ले से लगभग हर मैच में रन निकले हैं। तिलक वर्मा इस सीजन टीम के लिए एक नए स्टार बनकर सामने आए हैं। रन बनाने के लिए जूझ रहे कीरोन पोलार्ड को बाहर कर डेवार्ड ब्रेविस को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है।

गेंदबाजी को बेहतर करने की जरूरत

टीम ने पिछले मुकाबले में आखिरी ओवर में मुकाबले को अपने नाम किया था। जसप्रीत बुमराह इस सीजन उतना अच्छा नहीं कर पाए हैं। कार्तिकेय और मुरुगन अश्विन की फिरकी कोलकाता के लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। रेली मेरिडेथ और डैनियल सैम्स मुंबई के लिए अहम साबित होने वाले हैं।

मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, मुरुगन अश्विन, डैनियल सैम्स, जसप्रीत बुमराह, कार्तिकेय सिंह, रेली मेरिडेथ 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five + 8 =

Back to top button