नीतीश कुमार और राहुल गांधी के मुलाकात पे जानिए भाजपा नेता ने क्या कहा

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री पद की कोई वैकेंसी नहीं है। उन्होंने कहा कि बहुत से दावेदार विपक्ष में पहले से ही खड़े है।

 बिहार में एनडीए से नाता तोड़ महागठबंधन के साथ सरकार बनाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली पहुंचे हैं। नीतीश कुमार दिल्ली दौरे में गैर एनडीए दलों के नेताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं। विपक्षी दलों को एकजुट करने के इरादे से राजधानी आए नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की है।

नीतीश कुमार और राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। प्रसाद ने ट्वीट कर कहा, ‘नीतीश जी! राहुल गांधी के साथ आपकी मुस्कुराती तस्वीर टीवी और अखबारों में देखी। सोचा आपको स्मरण कराऊं कि आप तो डा. राम मनोहर लोहिया के शिष्य हैं जो गैर कांग्रेसवाद के पहले प्रवर्तक थे। आज कहां चले गए आप?’

पीएम पद की वैकेंसी नहीं- रविशंकर प्रसाद

भाजपा नेता ने आगे कहा कि ये जो हर एक के दरवाजे आप जाने की कोशिश कर रहे हैं, वो तो बहुत बड़े लोग भी घूम चुके हैं पर नतीजा कुछ नहीं निकला। ये कौन सी आपकी महत्वकांक्षा जाग गई है आपकी? प्रधानमंत्री पद की कोई वैकेंसी नहीं है और बहुत से दावेदार विपक्ष में पहले से ही खड़े है। आप भी खड़े हो जाएं।ये जो हर एक के दरवाज़े आप जाने की कोशिश कर रहे हैं, वो तो बहुत बड़े लोग भी घूम चुके हैं पर नतीजा कुछ नहीं निकला। ये कौन सी आपकी महत्वकांक्षा जाग गई है आपकी? प्रधानमंत्री पद की कोई वेकेंसी नहीं है और बहुत से दावेदार विपक्ष में पहले से ही खड़े है। आप भी खड़े हो जाएँ।

https://twitter.com/rsprasad/status/1567025922699833345?

उन्होंने आगे कहा कि व्यक्तिगत महत्वकांक्षा और कुर्सी के लोभ के लिए जिस प्रकार से नीतीश जी दिल्ली में प्रयासरत दिख रहे हैं, यदि इतना ही प्रयास बिहार में विकास के प्रोजेक्ट और उद्योगों को लाने के लिए किया होता तो आज बहुत से बिहारी युवाओं को रोजगार मिला होता।

तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचे नीतीश कुमार

गौरतलब है कि तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर आए नीतीश कुमार सोमवार को यहां पहुंचे। नीतीश कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी, राहुल गांधी और लेफ्ट नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button