दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने दोबारा लॉन्च किया ये जबरदस्त प्रीपेड प्लान,रोज मिलेगा 3GB हाई-स्पीड डेटा

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone idea) ने पिछले सप्ताह 601 रुपये और 701 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया था। अब टेलीकॉम कंपनी ने इनमें से 601 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को दोबारा लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन के साथ प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलेगा। इसके साथ ही प्लान में फ्री कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलेगी।

Vi का 601 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वीआई का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इसमें यूजर्स को रोज 3 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार, वीकेंड डेटा रोलओवर, बिंज ऑल नाइट, वीआई मूवी और लाइव टीवी की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

कंपनी ने हाल ही में हटाया ये प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में 601 और 701 रुपये वाले प्लान के अलावा 501 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को हटाया था। इस प्लान की बात करें तो इसमें प्रतिदिन 3 जीबी डेटा और 100 एसएमएस ऑफर किए जाते थे। साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती थी। इसके अलावा प्लान के साथ प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन भी दी जाती थी।

इस महीने की शुरुआत में लॉन्च हुए चार प्रीपेड प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन-आइडिया ने इस महीने की शुरुआत में चार प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे। इन प्रीपेड प्लान्स की कीमत 155 रुपये से शुरू होकर 699 रुपये पर खत्म होती है। इन चारों प्रीपेड प्लान्स में हाई स्पीड डेटा और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा प्लान्स में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और वीआई मूवी और लाइव टीवी का एक्सेस मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + five =

Back to top button