दुनिया से विदा कॉमेडियन राजू पंचतत्व में विलीन,उनके भाई और बेटे ने दी मुखाग्नि 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। गुरुवार को दिल्ली के निगमबोध शमशान पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके भाई और बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी। इस दौरान उनके पारिवारिक सदस्य,सुनील पाल,एहसान कुरैशी, फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर,समेत कई नामी लोग मौजूद रहे। गुरुवार सुबह 9.30 बजे दिल्ली के दशरथपुर, द्वारिका से उनकी शवयात्रा शुरू हुई थी,ये राजू के भाई का घर है। इसमें बड़ी संख्या में राजू के फैंस समेत कानपुर के मशहूर स्टेज आर्टिस्ट मुश्ताक भी शामिल हुए।

नई दिल्ली (आरएनएस)

बीते डेढ़ महीने से ज्यादा समय तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद आखिरकार 21 सितंबर को 58 साल की उम्र में राजू का निधन हो गया। उनको 10 अगस्त को एक्सरसाइज करते हुए हार्ट अटैक आया था,जिसके बाद से ही वो दिल्ली एम्स में 42 दिनों से एडमिट थे। इलाज के दौरान उनकी हालत स्थिर हुई। बुधवार अचानक उनकी हालत फिर बिगड़ गई थी। अंतिम यात्रा के लिए परिजनों के अलावा,कई रिश्तेदार,नेता और सेलिब्रिटीज भी राजू के घर पहुंचे।
सेंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने पुरी बीच पर दी राजू को श्रद्धांजलि
उड़ीसा के फेमस सेंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी राजू को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने पुरी बीच पर आज राजू श्रीवास्तव के चित्र वाली कलाकृति बनाई। अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है – हंसाते-हंसाते रुला दिया। आप लाखों फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। आरआईपी राजू श्रीवास्तव। राजू के निधन के बाद उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव का बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि राजू ने बहुत हिम्मत से लड़ाई लड़ी। मुझे उम्मीद थी कि वो ठीक हो जाएंगे, मैं उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रही थी। मगर ऐसा नहीं हुआ। मैं यह कहना चाहूंगी कि वो एक असली फाइटर थे, जो आखिरी समय तक लड़े।

प्रधानमंत्री मोदी ने दी श्रद्धांजलि
पीएम नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,गृह मंत्री अमित शाह,भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी नामी हस्तियां जैसे अक्षय कुमार,अजय देवगन आदि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Tags : #UPNews #UttarPradesh #Kanpur #Delhinews #Death #Tribute #FamousComedian #RajuSrivastavaFuneral #Hindinews

राष्ट्रीय न्यूज़ 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button