Vi का ये सस्ता रिचार्ज प्लान हुआ लॉन्च, जानिए इस प्लान में कंज्यूमर को मिलेगीं कौन सी सुविधाएं

Vi यानी वोडाफोन आइडिया ने सोमवार को अपने 82 रुपये के प्रीपेड ऐड-ऑन पैक लॉन्च की घोषणा की, जो कंज्यूमर्स 28 दिनों के लिए SonyLIV प्रीमियम मोबाइल-ओनली सब्सक्रिप्शन देता है।यह नया पैक SonyLIV के साथ Vi की साझेदारी के परिणामस्वरूप आया है जिसका उद्देश्य पूर्व प्रीपेड ग्राहकों को ओवर-द-टॉप (OTT) कंटेंट की एक नई लिस्ट प्रदान करना है। इसके साथ ही टेलीकॉम कंपनी चुनिंदा प्रीपेड यूजर्स को Vi मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन भी देता है, जिसमें समाचार चैनल्स, 450 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स के साथ-साथ अन्य ओटीटी ऐप से प्रीमियम कंटेंट तक एक्सेस का दावा किया गया है।

SonyLIV प्रीमियम एक्सेस के माध्यम से, 82 रुपये का वीआई प्रीपेड ऐड-ऑन पैक यूजर्स को UEFA चैंपियंस लीग, WWE, बुंडेसलीगा, और UFC जैसे विभिन्न स्पोर्ट्स स्ट्रीम के साथ-साथ स्कैम 1992 – द हर्षद मेहता स्टोरी, महारानी, और गुल्लक सीजन: 3 जैसे शो का भी एक्सेस देगा। इसके अलावा आप ओटीटी प्लेटफार्म पर द गुड डॉक्टर, फैंटेसी आइलैंड और मैगपाई मर्डर्स जैसे अंतर्राष्ट्रीय शो भी देख पाएंगे।

बता दें कि इस Vi प्लान के साथ बंडल किया गया SonyLIV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन केवल मोबाइल डिवाइसेज तक ही सीमित है। इसका मतलब है कि आप अपने टीवी पर इन कंटेंट नहीं देख पाएंगे। SonyLIV आम तौर पर 299 रुपये प्रति माह में अपना प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देता है। । इस Vi प्रीपेड पैक में 4 जीबी हाई-स्पीड डाटा एक्सेस भी शामिल है जो 14 दिनों की वैधता के साथ आता है।

SonyLIV एक्सेस वाले लेटेस्ट प्रीपेड पैक के अलावा, Vi के पास पांच प्रीपेड प्लान हैं जो एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन देते हैं। ये प्लान्स 499 रुपये से शुरू होते हैं और 3,099 रुपये तक जाते हैं। बता दें कि पिछले महीने, Vi ने 31 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये प्रीपेड प्लान के लॉन्च की घोषणा की। टेलीकॉम ऑपरेटर ने भी हाल ही में 107 और 111 रुपये की वैलिडिटी वाउचर भी पेश किए थे, जिसमें 200MB डाटा मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × two =

Back to top button