महिला रसोईया से मालिश करवाते हुए मदरसे के प्रिंसिपल साहब का वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जिले के एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मदरसे में प्रधानाचार्य द्वारा महिला रसोइया से मसाज करवाया जा रहा है। यह वीडियो एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है जिसमे महिला रसोइया द्वारा प्रधानाचार्य का मसाज किया जा रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला बांसी तहसील के डाक बंगला तिराहे के पास स्थित है जिसका नाम मदरसा मिनी आई टी आई का बताया जा रहा है और यह राज्य सरकार द्वारा अनुदानित है वहीं मामले की पुष्टि अल्पसंख्यक अधिकारी तन्मय द्वारा मामले की पुष्टि की गई और यह भी बताया गया कि मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया है और मामले में जाँच कर कार्यवाही की जायेगी।

प्राथमिक विद्यालय की तरह अनुदानित मदरसा में भोजन बनाने के लिए तैनात रसोइया मालिश करती हुई दिख रही है। कस्बेवासियों का कहना है कि रसोइया का काम बच्चों का भोजन बनाना है। उनसे इस तरह कार्य लेना अपराध की वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र के लोग प्रधानाचार्य की निंदा कर रहे हैं, जबकि लोगों ने जिला अल्पसंख्यक अधिकारी को वीडियो भेजकर कार्रवाई की मांग की है। जिले में इस तरह का पहला मामला सामने आया है, इस कारण अधिक चर्चा हो रही है।

प्रधानाचार्य ने अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में मौखिक रूप से सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि यह वीडियो पुराना है। कोरोना काल के लॉक डाउन के दौरान उन्हें चोट लगी थी। इसी कारण वह मदरसे में सो गए थे और महिला मालिश कर रही थी। हालांकि वायरल वीडियो में चोट नजर नहीं आ रही है। अब प्रधानाचार्य की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगा।

(रिपोर्ट- दीप कुमार यादव, सिद्धार्थनगर)

Tag: #nextindiatimes #siddharthnagar #principal #madrasa #video #viral #female #worker

Related Articles

Back to top button