Vi ने अपने यूजर्स के लिए लॉन्च किया नया प्रीपेड ऐड ऑन ,151 रुपये का ऐड ऑन प्लान

Vi यानी वोडाफोन आइडिया तीन महीने के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ एक नया प्रीपेड ऐड-ऑन पैक पेश कर रहा है।इस डाटा प्लान की लागत 151 रुपये है। इसमें 8GB डाटा के साथ 30 दिन की वैलिडिटी भी दी गई है। इसके अलावा दूरसंचार कंपनी ने हाल ही में 82 रुपये के ऐड-ऑन प्लान की घोषणा की। इसमें SonyLiv मोबाइल एक्सेस के साथ 28 दिनों वैलिडिटी दी गई थी । Vi के प्रतिद्वंद्वी, एयरटेल ने हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल के लिए तीन महीने की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ दो नए प्रीपेड प्लान जारी किए हैं। इन दो नई योजनाओं की लागत 399 रुपये और 839 रुपये होगी जो क्रमशः 28 दिन और 84 दिन की वैधता के साथ आते हैं।

Vi की वेबसाइट के अनुसार, नया 151रुपये का प्रीपेड ऐड-ऑन पैक तीन महीने के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, जिसमें कुल 8GB डेटा तक एक्सेस मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है और इसकी कोई सेवा वैधता नहीं है। इसे प्लान को सबसे पहले टेलीकॉम टॉक ने स्पॉट किया था।151 रुपये की योजना की तरह Vi ने हाल ही में 82 रुपये का एक डाटा ऐड-ऑन प्लान जारी किया है। जिसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म और SonyLiv मोबाइल सब्सक्रिप्शन के एक्सेस के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में 14 दिनों की वैधता के साथ 4GB डेटा भी दिया जा रहा है।

जब से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू हुआ है, प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता डिज़्नी + हॉटस्टार एक्सेस के साथ आने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश करने में व्यस्त हैं। इस महीने की शुरुआत में एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान जारी किए थे। इन योजनाओं की कीमत 399 रुपये और 839 रुपये हैं। ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सपोर्ट और 100 SMS प्रतिदिन की सीमा के साथ आते हैं।399 रुपये के प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इसमें 2.5GB की दैनिक डेटा सीमा शामिल है। वहीं 839 प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है और डेली डेटा लिमिट 2GB है। Vi और Airtel की तरह, Reliance Jio के भी Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty + 6 =

Back to top button